जब Karisma Kapoor ने फिल्म में मिनीस्कर्ट पहनने से कर दिया इंकार, भड़के डायरेक्टर ने कह दी ऐसी बात!
Advertisement

जब Karisma Kapoor ने फिल्म में मिनीस्कर्ट पहनने से कर दिया इंकार, भड़के डायरेक्टर ने कह दी ऐसी बात!

Karisma Kapoor Controversy: आतिश: फील द फायर ऐसी फिल्म थी जो कि करिश्मा के एक फैसले की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा ने एक गाने में मिनीस्कर्ट पहनने से मना कर दिया था. 

जब Karisma Kapoor ने फिल्म में मिनीस्कर्ट पहनने से कर दिया इंकार, भड़के डायरेक्टर ने कह दी ऐसी बात!

Karisma Kapoor Movies: 90 के दशक में कई बॉलीवुड जोड़ियों ने बड़े पर्दे पर राज किया. इनकी हर फिल्म हिट की गारंटी मानी जाती थी. इनमें से एक जोड़ी गोविंदा (Govinda) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की थी जिन्होंने राजा बाबू, कुली नंबर 1, हीरो नंबर 1, हसीना मान जाएगी और साजन चले ससुराल जैसी फिल्में शामिल हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री बेहद पसंद की जाती थी और फैन्स को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आती थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की 1994 में आई फिल्म राजा बाबू के एक गाने पर जमकर विवाद हुआ था. 

गाने पर हुआ था विवाद

दरअसल, फिल्म में एक गाना था सरकाए लो खटिया जाड़ा लगे. इस गाने के बोलों पर जमकर विवाद हुआ था और इसे अश्लील करार दिया गया था हलाकि तब भी ये गाना काफी हिट हुआ था. बता दें कि 1994 में करिश्मा कपूर ने कई फिल्मों में काम किया था हालांकि इनमें से आतिश: फील द फायर ऐसी फिल्म थी जो कि करिश्मा के एक फैसले की वजह से सुर्ख़ियों में छाई हुई थी. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करिश्मा ने एक गाने में मिनीस्कर्ट पहनने से मना कर दिया था. 

करिश्मा ने कर दिया था इंकार

करिश्मा के इस फैसले से फिल्म के डायरेक्टर को बुरा लग गया था और उन्होंने फिर करिश्मा की काफी आलोचना की थी. फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने फिर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि करिश्मा को मिनीस्कर्ट पहनने में दिक्कत है लेकिन राजा बाबू में सरकाए लो खटिया जैसा वल्गर गाना करने में उन्हें दिक्कत नहीं हुई.बता दें कि आतिश में संजय दत्त, रीना टंडन, आदित्य पंचोली, अतुल अग्निहोत्री और तनुजा मुख्य भूमिका में थे. ये अमिताभ बच्चन की मेगा हिट मूवी दीवार की रीमेक बताई जाती है. 1994 में ही करिश्मा की प्रेम शक्ति, दुलारा, खुद्दार, अंदाज, अंदाज अपना अपना, ये दिल्लगी, सुहाग और गोपी किशन जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं.

Trending news