close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पोंटिंग के सामने बच्चे जैसे हैं आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कप्तान फिंच ने क्यों दिया ये बयान

पोंटिंग को फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप अभियान के लिये सहायक कोच नियुक्त किया गया था.

पोंटिंग के सामने बच्चे जैसे हैं आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कप्तान फिंच ने क्यों दिया ये बयान
पोंटिंग को फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप अभियान के लिये सहायक कोच नियुक्त किया गया था. (फाइल फोटो)

लंदन: ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) का मानना है रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के सामने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर वैसे ही हैं जैसे ‘जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के इर्द गिर्द 8 साल की लड़कियां’’ और उन्हें लगता है कि पूर्व कप्तान की उपस्थिति ही काफी अंतर पैदा कर सकती है. पोंटिंग को फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप (World Cup 2019) अभियान के लिये सहायक कोच नियुक्त किया गया था. वह इससे पहले भी कुछ समय से ऑस्ट्रेलिया की वनडे और टी20 टीम के साथ काम कर चुके हैं.

फिंच ने से कहा, ‘‘सभी खिलाड़ी पंटर (पोंटिंग) को प्रभावित करना चाहते हैं. जब पोंटिंग ड्रेसिंग रूम में होता है तो उनकी स्थिति वैसी ही होती है जैसे जस्टिन बीबर के इर्द गिर्द आठ साल की लड़कियां. उनका होना बहुत अच्छा है.’’

ऑस्ट्रेलियाई टीम 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू होने जा रही विश्व कप के लिए शुक्रवार को इंग्लैंड पहुंची गई है. विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को अपना पहला मैच एक जून को अफगानिस्तान के साथ खेलना है.

दिग्गज रिकी पोंटिंग आगामी विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम के सहायक कोच होंगे. पोंटिंग अपनी कप्तानी में आस्ट्रेलिया को 1999, 2003 और 2007 में विश्व कप खिताब दिला चुके हैं. इसके अलावा टीम का फील्डिंग कोच ब्रैड हैडिन 2015 में विश्व कप विजेता टीम का सदस्य रह चुके हैं.

(इनपुट-एजेंसी)