PAK के खिलाड़ी रियाज बोले- साथी गेंदबाज आमिर के साथ उनकी बहुत गहरी दोस्ती है
topStories1hindi545508

PAK के खिलाड़ी रियाज बोले- साथी गेंदबाज आमिर के साथ उनकी बहुत गहरी दोस्ती है

वर्ल्ड कप-2019 में अब तक आमिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच मैचों में कुल 15 विकेट लिए हैं.

PAK के खिलाड़ी रियाज बोले- साथी गेंदबाज आमिर के साथ उनकी बहुत गहरी दोस्ती है

लंदन: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा कि साथी गेंदबाज मोहम्मद आमिर के साथ उनकी बहुत गहरी दोस्ती है और वह दोनों हमेशा एक-दूसरे को सलाह देते हैं. वर्ल्ड कप-2019 (World Cup 2019) में अब तक आमिर ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच मैचों में कुल 15 विकेट लिए हैं. सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में वह तीसरे नंबर पर हैं. 19 विकेट लेकर स्टार्क इस सूची में सबसे आगे हैं, दूसरे पायदान पर जोफ्रा आर्चर है जिन्होंने कुल सात मैचों में कुल 16 विकेट चटकाए हैं. रियाज ने टूर्नामेंट में अब तक आठ विकेट लिए हैं.

इंटरनेशनल क्रिकेट परिषद (ICC) ने बुधवार को 33 वर्षीय रियाज के हवाले से बताया, "सबसे बड़ी चीज यह है कि हम दोनों एक-दूसरे से बातचीत करते हैं कि चीजें कैसे आगे बढ़ रही हैं, हमें क्या करना चाहिए और हमें कैसी गेंदबाजी करनी चाहिए. हम हमेशा एक-दूसरे की सुनते हैं और मैच के बारे में एक-दूसरे के विचारों को मानते हैं."

रियाज ने कहा, "विश्व कप से पहले कुछ मैचों में आमिर अपने स्तर जैसा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे. वे विकेट नहीं ले पाए थे और एक गेंदबाज के रूप में मैं जानता हूं कि आत्मविश्वास होने के बाद भी ऐसा होना कितना मुश्किल होता है."

मैच जिताने वाले कई खिलाड़ी
विश्व कप में पाकिस्तान के प्रदर्शन पर रियाज ने कहा, "पाकिस्तान की टीम में मैच जिताने वाले कई खिलाड़ी हैं. अगर हम 2019 विश्व कप से बाहर हो जाते हैं तो उसका कोई स्पष्टीकरण नहीं होगा. हमें यह नहीं देखना कि दूसरी टीमें क्या कर रही हैं, हमें यह देखना है कि हम क्या कर रहे हैं. हमारे पास हारने के लिए कुछ नहीं है और तीन मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं."

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news