World Cup 2019: जडेजा की पत्नी रिवाबा ने जताई ये खास इच्छा, कहा- 'चाहती हूं कि रवींद्र...

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने मंगलवार को कहा कि मैं चाहती हूं रवींद्र जडेजा वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाएं और उसे जामनगर लाएं.

World Cup 2019: जडेजा की पत्नी रिवाबा ने जताई ये खास इच्छा, कहा- 'चाहती हूं कि रवींद्र...
क्रिकेट के प्रति जडेजा के प्रेम और प्रतिबद्धता के बारे में रिवाबा ने कहा कि वह गेम के प्रति समर्पित रहते हैं.

राजकोट: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने मंगलवार को कहा कि मैं चाहती हूं रवींद्र जडेजा वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाएं और उसे जामनगर लाएं. यह हमारे लिए आनंद एवं गर्व का क्षण होगा. रिवाबा ने कहा, "जामनगर के लोग उम्मीद कर रहे हैं कि रवींद्र विश्वकप की ट्रॉफी के साथ लौटें. रंजीत सिंह जी और दलीप सिंह जी भी जामनगर से थे, लोग उम्मीद कर रहे हैं कि वह जामनगर विश्वकप लेकर आएंगे."  

क्रिकेट के प्रति जडेजा के प्रेम और प्रतिबद्धता के बारे में रिवाबा ने कहा कि वह गेम के प्रति समर्पित रहते हैं, भले ही उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिले या न मिले. उन्होंने कहा, "रवींद्र बहुत मेहनती हैं और क्रिकेट के प्रति समर्पित हैं, भले ही उन्हें खेलने का मौका मिले या न मिले. उनका समर्पण हमेशा ऊंचे स्तर पर होता है. मैं उनकी प्रतिबद्धता के लिए उन्हें सलाम करती हूं. जब भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है, वह अपना सौ फीसद देते हैं." 

रिवाबा ने कहा, "रवींद्र ने हमेशा सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है. वह हमेशा अपना अनुभव टीम को देने का प्रयास करते हैं. वह इसी मानसिकता के साथ मैदान में उतरते हैं." गौरतलब है कि जडेजा को इस विश्वकप में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. जडेजा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ आज हो रहे मुकाबले में शामिल किया गया है.  

सेमीफाइनल में जडेजा की किफायती गेंदबाजी
उधर, ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर आईसीसी विश्व कप-2019 का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है. पहले सेमीफाइनल में मंगलवार को भारत के बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा ने किफायती गेंदबाजी की. जडेजा ने 10 ओवर में 34 रन देते एक शानदार विकेट भी लिया. जडेजा ने न्यूजीलैंड के हेनरी निकोलस को आउट कर कीवी टीम को दूसरा झटका दिया. निकलोस ने 28 रन बनाए. जडेजा ने यह विकेट 19वें ओवर में लिया. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.