close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: चोट के बाद केदार जाधव हुए फिट, क्या वर्ल्ड कप में होंगे 'सुपरहिट'

जाधव को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चोट लग गई थी.

World Cup 2019: चोट के बाद केदार जाधव हुए फिट, क्या वर्ल्ड कप में होंगे 'सुपरहिट'
लंदन रवाना होने से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ केदार जाधव.

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में खेलते हुए अपना कंधा चोटिल करा बैठे केदार जाधव (Kedar Jadhav) के विश्व कप (ICC World Cup 2019) में खेलने पर छाए संशय के बादल हट गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, टीम के फिजियो फरहात ने जाधव को फिट घोषित कर दिया है और वह टीम के साथ विश्व कप के लिए चले गए हैं.

वेबसाइट के मुताबिक फरहात ने कुछ दिन पहले चयनकर्ताओं को जाधव के फिट होने की जानकारी दे दी. चयनकर्ताओं को जैसे ही यह बात पता चली कि जाधव नेट्स में बिना किसी दर्द के बल्लेबाजी कर रहे हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली. अगर जाधव फिट नहीं होते को चयनकर्ता अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, ईशांत शर्मा, अक्षर पटेल और नवदीप सैनी के बारे में विचार कर सकते थे.

आपको बता दें कि केदार जाधव को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में चोट लग गई थी.

इंग्लैंड पहुंची टीम इंडिया
भारतीय टीम आईसीसी विश्व कप (World Cup 2019) में हिस्सा लेने के लिए बुधवार को इंग्लैंड पहुंच गई. टीम इंडिया (Team India) का विश्व कप में अभियान अगले महीने शुरू होगा, जब वह 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी. इससे पहले भारतीय टीम इंग्लैंड में दो अभ्यास मैच (India world cup warmup matches) खेलेगी. विराट कोहली की टीम इंडिया के लिए ये दोनों मैच बेहद अहम होने जा रहे हैं. वजह- यही दो मैच होंगे, जिनमें खेलकर विराट कोहली को अपनी प्लेइंग XI फाइनल करनी होगी.

अभ्यास मैच
भारत को दो अभ्यास मैच न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के खिलाफ खेलने हैं. शनिवार यानी 25 मई को भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. इसके बाद 28 मई को बांग्लादेश की टीम भारत से भिड़ेगी. न्यूजीलैंड के रॉस टेलर ने मंगलवार को कहा कि भारत के खिलाफ अभ्यास मैच से उनकी टीम को विश्व कप के लिए तैयार होने में मदद मिलेगी.

(इनपुट-आईएएनएस)