हार के बाद कीवी खिलाड़ी ने कहा, अब 'वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को हराना मुश्किल'

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ‘सही समय पर लय पकड़ी’ और आईसीसी विश्व कप में उन्हें हराना काफी मुश्किल है.

हार के बाद कीवी खिलाड़ी ने कहा, अब 'वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया को हराना मुश्किल'
(फोटो: Reuters)

लंदन: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ‘सही समय पर लय पकड़ी’ और आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में उन्हें हराना काफी मुश्किल है.

तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क (26 रन पर पांच विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को यहां लार्ड्स के मैदान पर न्यूजीलैंड को 86 रन से करारी शिकस्त दी.

इससे पहले उस्मान ख्वाजा (88) और एलेक्स कैरी (71) की 107 रन की साझेदारी के बूते ऑस्ट्रेलिया ने 50 ओवर में नौ विकेट पर 243 रन बनाये जिसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 157 रन पर आउट हो गयी.

बोल्ट (51 रन देकर चार विकेट) ने पारी के आखिरी ओवर में हैट्रिक ली. वह विश्व कप में हैट्रिक लेने वाले न्यूजीलैंड के पहले गेंदबाज बन गये हैं. इस विश्व कप में यह दूसरी हैट्रिक है. उनसे पहले भारत के मोहम्मद शमी ने हैट्रिक बनायी थी.

मैच के बाद बोल्ट ने कहा, ‘‘विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम लय में है. इस टूर्नामेंट में उनका रिकॉर्ड शानदार है और वे सही समय पर लय हासिल कर रहे हैं. उन्होंने संपूर्ण टीम की तरह प्रदर्शन किया और हमारे खिलाफ काफी सही साबित हुए.’’

बोल्ट ने कहा, ‘‘विश्व कप में कुछ टीमें शानदार है लेकिन यह सही समय पर लय हासिल करने के बारे में है और मेरे विचार से ऑस्ट्रेलिया ने सही समय पर लय हासिल की है, टूर्नामेंट में लगभग दो सप्ताह का समय बचा है और उन्हें हराना काफी मुश्किल होगा.’’

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.