close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फिटनेस टेस्ट में विजय शंकर पास, बुमराह की यॉर्कर के सवाल पर दिया ये जवाब

टीम इंडिया के लिए राहत की खबर है. चोटिल ऑलराउंडर विजय शंकर ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. 

फिटनेस टेस्ट में विजय शंकर पास, बुमराह की यॉर्कर के सवाल पर दिया ये जवाब
शंकर ने अंतिम एकादश में शामिल किए जाने पर संक्षिप्त उत्तर दिए.

साउथम्पटन: टीम इंडिया के लिए राहत की खबर है. चोटिल ऑलराउंडर विजय शंकर ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है. अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के अगले विश्वकप मैच में शंकर के खेलने की उम्मीद है क्योंकि उनके पैर के अंगूठे का दर्द ठीक हो गया है. शंकर के पैर के अंगूठे में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी. अगर शंकर फिटनेस चिंताओं या टीम संयोजन की वजह से नहीं खेलते हैं तो ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से चयन होगा.

शंकर ने एक शॉर्ट फिटनेस टेस्ट दिया जिसमें उनसे थोड़ी दौड़ कराई गई. उन्होंने फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के देखरेख में कुछ गेंद भी फेंकी. हालांकि यह पता नहीं चल सका कि फिजियो और ट्रेनर उनकी प्रगति से खुश थे या नहीं. मैच से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजय शंकर ने हिस्सा भी लिया. उनसे बुमराह की यॉर्कर पर भी सवाल पूछे गए. 

शंकर ने अंतिम एकादश में शामिल किए जाने पर संक्षिप्त उत्तर दिए. जब उनसे पूछा गया कि क्या आप बेहतर महसूस कर रहे हो तो उन्होंने कहा, "व्यक्तिगत रूप से, मैं काफी बेहतर हूं." इसके तुंरत बाद जब पूछा गया काफी बेहतर हो? तो उन्होंने कहा, "हां." अगला सवाल पूछा कि क्या आप खेल सकोगे? तो तमिलनाडु के आलराउंडर ने कहा, "हां, उम्मीद करता हूं." 

जसप्रीत बुमराह की खतरनाक यॉर्कर पर शंकर ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद थी. उन्होंने कहा, "जब आप बुमराह जैसे खिलाड़ी के खिलाफ खेलते हो तो आपको ऐसी गेंद की उम्मीद होती ही है. कभीकभार हम इससे चूक जाते हैं." 

पाकिस्तान के खिलाफ अपने प्रदर्शन पर विजय शंकर ने कहा, "निश्चित रूप से इससे किसी भी खिलाड़ी को आत्मविश्वास हासिल होगा क्योंकि वास्तव में इस तरह के प्रदर्शन की जरूरत थी. पिछले गेम ने मेरा कुछ आत्मविश्वास बढ़ाया है, खासकरके पाकिस्तान के खिलाफ. यह मेरे लिए बहुत ही खास था. दबाव में और भी बेहतर प्रदर्शन होता है. अंत में टीम का जीतना महत्वपूर्ण होता है."

(इनपुट भाषा से भी)