close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: सहवाग बोले- भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या जैसा कोई और टैलेंट नहीं

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई.

World Cup 2019: सहवाग बोले- भारतीय टीम में हार्दिक पांड्या जैसा कोई और टैलेंट नहीं
हार्दिक ने आईपीएल में 15 मैचों में 402 रन बनाये और उनका स्ट्राइक रेट 191.42 रहा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) का कहना है कि टीम के पास हरफनमौला हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) जैसा प्रतिभाशाली कोई खिलाड़ी नहीं है. सहवाग के अनुसार हार्दिक उन खिलाड़ियों में से है जिनका कोई विकल्प नहीं हो सकता. सहवाग ने कहा, ‘‘बल्ले और गेंद से हार्दिक पंड्या की प्रतिभा के कोई आसपास भी नहीं है.’’

हार्दिक ने मुंबई इंडियंस की आईपीएल में चौथी खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले वह टीवी चैट शो में महिला विरोधी बयानबाजी के कारण विवादों के घेरे में थे. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में जनवरी में एक एपिसोड के दौरान महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक बातें की थीं, जिसके चलते ये मामला काफी विवादों में भी रहा था और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था.

इन दोनों खिलाड़ियों ने ‘काफी विद करण’ शो में कई महिलाओं के साथ संबंध बनाने और इसके बारे में अपने माता-पिता के साथ खुलकर बात करने की बातें की थीं. इसके बाद दोनों को बीसीसीआई ने सीओए के साथ मिलकर लिए संयुक्त फैसले के तहत खेल के सभी प्रारुपों (वनडे, टेस्ट और टी20) से तत्काल प्रभाव से प्रतिबंधित कर दिया था.

प्रतिबंध झेलकर लौटे हार्दिक ने आईपीएल में 15 मैचों में 402 रन बनाये और उनका स्ट्राइक रेट 191.42 रहा. केएल राहुल ने भी आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया.