World Cup 2019: धोनी के फैंस को राहत देने वाली खबर, अब घबराने की कोई बात नहीं

धोनी इंग्लैंड के खिलाफ मैच में 31 गेंदों पर 42 रन बनाकर नाबाद रहे, लेकिन उनके दर्द पर किसी का ध्यान नहीं गया.  

World Cup 2019: धोनी के फैंस को राहत देने वाली खबर, अब घबराने की कोई बात नहीं
इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के अंगूठे से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा था.

लीड्स: आईसीसी विश्व कप-2019 (ICC World Cup 2019) में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के अंगूठे से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा था. धोनी के फैन के लिए हालांकि अच्छी खबर यह है कि अब उनके अंगूठे में कोई चोट नहीं है और वह फिट हैं.

एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा, "है तो पहाड़ी, वह एक योद्धा है. 300 से भी अधिक वनडे खेलने के बाद क्या आप मानते हैं कि ये छोटी चीजें उन्हें परेशान करेंगी. उनके पास इससे बाहर आने की अद्भुत क्षमता है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनका अंगूठा ठीक है और इसमें घबराने की कोई बात नहीं है."

टीम प्रबंधन के सूत्रों ने पुष्टि की है कि विकटकीपिंग करते समय अंगूठे पर चोट लगना धोनी के लिए कोई नई बात नहीं है और ऐसी चीजें उन पर ज्यादा प्रभाव नहीं डालती है.

यह भी पढ़ें- धोनी के खून थूकने की तस्वीरें वायरल, फैंस ने अब आलोचकों को दिया करारा जवाब

वास्तव में, धोनी ने चोटों के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया है और बाकी खिलाड़ियों को इससे सीख लेनी चाहिए. उन्होंने कहा, "अगर आप कोई मैच खेलने से पहले 100 प्रतिशत फिट होने का इंतजार करते हैं तो शायद आपको इसके लिए पांच साल तक का इंतजार करना होगा. इससे पहले कि मैं जो कुछ भी कर सकता हूं (दर्द के साथ खेलना) वह करूं."

भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. हालांकि टीम को अभी शनिवार को श्रीलंका के साथ अपना अंतिम लीग मैच खेलना है.

(इनपुट-आईएएनएस)