close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: टीम इंडिया नजर आई जेन्टलमैन स्टाइल में, प्लेयर्स ने शेयर किए खास मैसेज

 हाल ही में इंग्लैंड में पहुंचते ही बहुत ही खास अंदाज में दिखाई दी इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं. 

World Cup 2019: टीम इंडिया नजर आई जेन्टलमैन स्टाइल में, प्लेयर्स ने शेयर किए खास मैसेज
(फोटो: PTI)

लंदन: आईसीसी क्रिकेट वनडे विश्व कप भाग लेने के लिए विराट कोहली की अगुवाई वाली 15 सदस्यीय भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार को इग्लैंड पहुंच चुकी है. फिलहाल टीम दो दिन बार लंदन में होने वाले अपने पहले अभ्यास मैच की तैयारी कर रही है. लंदन पहुंचते ही सोशल मीडिया पर बीसीसीआई सहित कई खिलाड़ियों ने तस्वीरें साझा कीं. इन तस्वीरों में टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑफिशियल यूनिफॉर्म में नजर आ रहे थे. 

सूट बूट में दिखे टीम इंडिया के खिलाड़ी
विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा, शिखर धवन, जसप्रीत बुमराह जैसे तमाम स्टार खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम लंदन में अपनी ऑफिशियल टीम यूनीफॉर्म में नजर आई. सभी खिलाड़ी सूट में जंच रहे थे. टीम के साथ-साथ सपोर्ट स्टाफ के भी काफी संख्या में सदस्य मौजूद थे. टीम के सभी खिलाड़ी और सपोर्टिग स्टाफ ऑफिशियल टीम यूनीफॉर्म के साथ-साथ एक रंग में जूते में नजर आ रहे थे. 

उपकप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया  पर लिखा, "जेट सेट वर्ल्ड कप." 

केदार जाधव ने सोशल मीडिया पर खुद सलमान खान जैसे एक्टर के रूप में पेश किया तो वहीं ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने लिखा, " इंग्लैंड, हम आ रहे हैं." 

ओपनर शिखर धवन ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक गाना गाते नजर आ रहे हैं. धवन ने लिखा, " आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कैसे जस्सी (जसप्रीत बुमराह) ने मेरी जिंदगी बचाई होगी."  बुमराह ने इस पर जवाब देते हुए लिखा, " खासकर एक लंबी विमान यात्रा के बाद." 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Can you guys guess how will Jassi save my life?  @jaspritb1 Especially after a long flight 

A post shared by ShiQhar Dhawan (@shikhardofficial) on

दो बार की चैंपियन भारत को विश्व कप से न्यूजीलैंड के साथ अभ्यास मैच के बाद 28 मई को बांग्लादेश के साथ अभ्यास मैच खेलना है. भारतीय टीम पिछले विश्व कप में सेमीफाइनल तक पहुंची थी, जहां उसे ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था. भारतीय टीम विश्व कप में अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीकी के खिलाफ पांच जून को खेलेगी. 

(इनपुट आईएएनएस)