जहरीली शराब से मौत के मामले में राजनीतिक दलों का दौरा शुरू, BJP MLA ने कहा-आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा
Advertisement

जहरीली शराब से मौत के मामले में राजनीतिक दलों का दौरा शुरू, BJP MLA ने कहा-आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा

Bettiah Samachar: विधायक रश्मि वर्मा ने कहा, 'शराब पीना और बेचना दोनों ही कानूनन अपराध है ऐसे में अगर किसी ने जानबूझकर ऐसा किया है तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.'

 

जहरीली शराब से मौत के मामले में राजनीतिक दलों का दौरा शुरू. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत के मामले में अब राजनीतिक दलों का दौरा शुरू हो गया है. इसी क्रम में घटना के तीन दिन बाद स्थानीय बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma)  ने लौरिया प्रखंड क्षेत्र के देउरवा गांव पहुंचकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. विधायक का कहना है कि अभी तक पूरा आंकड़ा सामने नहीं आया है लेकिन बहुत जल्द मामला साफ हो जाएगा. विधायक ने दावा किया कि नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र में अब शराब कारोबारियों पर शिकंजा कसा जाएगा.

विधायक रश्मि वर्मा ने कहा, 'शराब पीना और बेचना दोनों ही कानूनन अपराध है ऐसे में अगर किसी ने जानबूझकर ऐसा किया है तो उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.' इसके साथ ही विधायक ने पीड़ित परिवार की समस्याओं को सरकार तक पहुंचाने की बात कही.

ये भी पढ़ें- Bihar: जहरीली शराब ने छीन ली एक गांव की 16 जिंदगी, तेजस्वी ने सरकार पर बोला हमला

बता दें कि लगातार सिकटा से भाकपा माले विधायक विरेंद्र गुप्ता ने घटना की जांच और स्थल का निरीक्षण कर परिजनों से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से कार्रवाई की मांग की थी, जिसके बाद आरजेडी (RJD) नेता साजिद हुसैन और अब कांग्रेस (Congress) के बिहार प्रभारी टीम के साथ दौरा करने वाले हैं. इसी बीच डीएम कुंदन कुमार और एसपी किरण गोरख जाधव ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लौरिया थाना की पूरी टीम को लाइन हाजिर कर दिया है.

(इनपुट- इमरान अज़ीज़)

Trending news