बेतिया में दर्दनाक घटना! आरोपी ने दंपति पर किया जानलेवा हमला
Advertisement

बेतिया में दर्दनाक घटना! आरोपी ने दंपति पर किया जानलेवा हमला

Bettiah Crime: पीड़िता के बयान पर मामले में आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

बेतिया में दर्दनाक घटना! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: बेतिया के मकई चोरी के मामूली विवाद में पति-पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया गया. इसमें पति-पत्नी दोनो बुरी तरह घायल हो गए हैं. पति को हल्की चोट लगी है जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है. जिसे इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया हैं. वहीं, अभी तक घटना में शामिल किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ेंः Muzaffarpur: महिला ने दिखाई हिम्मत, पिस्टल छिन अपराधियों के उड़ाए होश

यह घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया पंचायत वार्ड 15 गछूली टोला की है. बताया जा रहा है कि मक्का चोरी करने का विरोध करने पर गांव के हीं एक पक्ष ने सीमा देवी व उसके पति भूषण पटेल को धारदार हथियार फरसा से मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया. इसके बाद गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए मझौलिया पीएचसी में भर्ती कराया गया. वहीं, पीड़िता के बयान पर मामले में आधा दर्जन लोगों पर केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः Bettiah में चाकू मारकर युवक की हत्या, इलाके में डर का माहौल

महिला ने बताया हैं कि 'मकई चुराने से मना करने पर गांव के हीं रत्नेश पटेल ,दीपू पटेल , राज कुमार पटेल , अमर पति देवी , कोशिला देवी मार पीट कर जख्मी कर दिया. साथ ही पीड़िता का कहा कि रत्नेश पटेल ने फरसा से मेरे सिर पर वार किया. इससे सिर कट गया और खून बहने लगा. वहीं, हल्ला सुनकर जब मेरे पति बचाने आए तो उनको भी मारकर घायल कर दिया गया.' इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 

(इनपुट-इमरान अज़ीज)

Trending news