बिहार: महिला IPS अधिकारी की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, कुक पर लगे आरोप
Advertisement
trendingNow1982086

बिहार: महिला IPS अधिकारी की नाबालिग बेटी से रेप की कोशिश, कुक पर लगे आरोप

Bihar Crime News: बिहार के एक महिला आईपीएस (IPS Officer) अधिकारी की 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ कुक के द्वारा दुष्कर्म (Rape with women) करने की कोशिश की गई. आरोपी महिला अधिकारी के घर में काफी समय से काम कर रहा था.

IPS अधिकारी की बेटी से रेप की कोशिश  (सांकेतिक फोटो)

Patna: बिहार के एक महिला आईपीएस (IPS Officer) अधिकारी की 12 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ कुक के द्वारा दुष्कर्म (Rape with women) करने की कोशिश की गई. आरोपी महिला अधिकारी के घर में काफी समय से काम कर रहा था. इस मामले को लेकर थाने में FIR दर्ज करा दी गई है. इसके अलावा पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. 

दरअसल, आरोपी कुक कई साल से महिला आईपीएस के घर में काम कर रहा था. पीड़ित लड़की के पिता भी अधिकारी हैं.  कुक की मौजूदगी में ही आईपीएस की बेटी का जन्म हुआ था. घटना के समय पीड़िता की मां अपने पति के साथ बाहर गईं थी. जब घर में नाबालिग बच्ची को अकेले देखकर कुक ने गलत हरकतें करने की कोशिश की. इसके बाद नाबालिग बच्ची कमरे से भाग गई और उसने घटना की जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद वो अपने घर पहुंची और बेटी से घटना की जानकारी ली. 

ये भी पढ़ें- Patna: नगर निगम में हड़ताल का आज चौथा दिन, जिद पर अड़े रहे सफाई कर्मी

इसके बाद महिला ने थाने में कुक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी.

'

Trending news