पेट्रोलिंग कर रही पुलिस पार्टी को पिकअप वैन ने मारी टक्कर, एक जवान की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1943485

पेट्रोलिंग कर रही पुलिस पार्टी को पिकअप वैन ने मारी टक्कर, एक जवान की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Muzaffarpur Samachar: मृतक जवान को पुलिस लाइन लाया गया और उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद सभी ने दो मिनट का मौन रखकर जवान की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

 

पेट्रोलिंग कर रही पुलिस पार्टी को पिकअप वैन ने मारी टक्कर.

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां मोतीपुर थाना क्षेत्र के काली मंदिर के समीप पेट्रोलिंग कर रही पुलिस पार्टी को पिकअप वैन ने कुचल दिया. इसमें एक सैप जवान की मौके पर मौत हो गई. वहीं, अन्य तीन जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक जवान की पहचान शिवहर जिले के नगर पंचायत वार्ड नंबर एक के राजकिशोर सिंह (45) के रूप में हुई है. घायल जवानों का इलाज एसकेएमसीएच (SKMCH) में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, काली मंदिर के समीप देर रात मोतीपुर पुलिस गश्त लगा रही थी. इसी दौरान चार सैप जवान सड़क पार कर रहे थे. तभी एक मदर डेयरी वाहन ने मछली लदे पिकअप वैन में जोरदार टक्कर मारी, वैन पानी पर फिसलते हुए पलट गई. इसके नीचे दबने से एक जवान की मौत हो गई. वहीं अन्य तीन घायल हो गए, दो को आंशिक चोट लगी है. इलाजरत जवान औरंगाबाद के परमानन्द सिंह हैं. घटना के बाद मदर डेयरी वाहन का चालक फरार हो गया. वहीं, वैन का चालक पकड़ा गया. दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: कलयुगी माता-पिता की करतूत, पड़ोस के लड़के से करती थी प्रेम तो उतारा मौत के घाट

पुलिस लाइन में दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर 
इधर, मृतक जवान को पुलिस लाइन लाया गया और उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद सभी ने दो मिनट का मौन रखकर जवान की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. एसएसपी ने मृत जवान के परिजनों को हिम्मत रखने को कहा. 

दस दिन पूर्व हुई थी तैनाती
मृतक के चाचा सन्तोष सिंह ने बताया कि पूर्व में राजकिशोर सिंह की तैनाती तत्कालीन एसएसपी के अंगरक्षक के रूप में थी. इसके बाद बोचहां थाना और फिर दस दिन पूर्व मोतीपुर थाना में तैनाती हुई थी. देर रात वे लोग गश्त लगा रहे थे तभी दर्दनाक हादसा हुआ. मृतक का एक पुत्र और एक पुत्री है. उनका बेटा अभी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है. बेटी की शादी की बात चल रही थी इससे पूर्व ही वे दुनिया को अलविदा कह कर चले गए.

Trending news