Bihar Crime: गांव की लड़की से 1 साल पहले की लव मैरिज, अब दुल्हन के घर वालों ने मार दी गोली!
Advertisement

Bihar Crime: गांव की लड़की से 1 साल पहले की लव मैरिज, अब दुल्हन के घर वालों ने मार दी गोली!

Crime News: पुलिस ने बताया कि मृतक सूर्यकांत गिरी ने एक साल पहले गांव की ही लड़की के साथ भागकर शादी की थी, जिसके बाद से ही दोनों परिवारों में तनाव चल रहा था और दोनों परिवारों के बीच कई बार विवाद हो चुका था.

Bihar Crime: गांव की लड़की से 1 साल पहले की लव मैरिज, अब दुल्हन के घर वालों ने मार दी गोली!

Bihar Crime News: बिहार के छपरा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक को अपने गांव की लड़की से लव मैरिज (Love Marriage) करना भारी पड़ गया. घटना छपरा जिले (Chhapra District) के रसूलपुर थाना क्षेत्र के चपरैठा गांव की है, जहां युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान चपरैठा गांव के दिलीप गिरी के 36 वर्षीय बेटे सूर्यकांत गिरी के रूप में हुई है.

हमलावरों ने सिर में सटाकर मारी गोली

पुलिस ने बताया कि सूर्यकांत गिरी सोमवार (2 अक्टूबर) को शाम को अपनी कार से अपने घर के तरफ जा रहे थे, तभी एक बाइक पर सवार युवकों ने उनकी गाड़ी को स्थानीय थाना स्थित टोल प्लाजा से पांच सौ मीटर की दूरी पर रोक दिया. इसके बाद उसने सूर्यकांत के सिर में बंदूक सटाकर गोली दाग दी. इस दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई.

डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

इस घटना की सूचना मिलते ही सूर्यकांत गिरी के परिजन इलाज के लिए उन्हें एकमा के एक निजी अस्पताल गए, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना प्रभारी प्रभात कुमार मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

लव मैरिज के एक साल बाद हत्या

रसूलपुर थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि मृतक सूर्यकांत गिरी ने एक साल पहले गांव की ही लड़की के साथ भागकर शादी की थी, जिसके बाद से ही दोनों परिवारों में तनाव चल रहा था और दोनों परिवारों के बीच कई बार विवाद हो चुका था. मृतक के घरवालों ने लड़की के परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि, अभी कुछ भी साफ नहीं है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं, मृतक सूर्यकांत गिरी के भाई ने बताया कि मेरे भाई ने उनके परिवार की लड़की से एक साल पहले लव मैरिज की थी और इस वजह से वो लोग नाराज थे.
(इनपुट- राकेश कुमार सिंह)

Trending news