सोशल मीडिया पर प्यार के बाद नाबालिग घर से हुए फरार, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उठाया ये कदम

Bihar Samachar: प्रेमी जोड़े को प्यार का परवान ऐसा चढ़ा की वे देनों घर से फरार हो गए. जिसके बाद यह मामला दीघा थाना पहुंचा.

सोशल मीडिया पर प्यार के बाद नाबालिग घर से हुए फरार, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने उठाया ये कदम
सोशल मीडिया पर प्यार के बाद नाबालिक घर से हुए फरार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार के दीघा थाना क्षेत्र के कुर्जी इलाके से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बीते माह एक नाबालिक लड़की को सोसल साइट (Social Media) के जरिए एक नाबालिग लड़के से प्यार हो गया. प्रेमी जोड़े को प्यार का परवान ऐसा चढ़ा की वे देनों घर से फरार हो गए. जिसके बाद यह मामला दीघा थाना पहुंचा. 

यहां नाबालिगों के परिजनों ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज होने के बाद खोजबीन के चलते पुलिस नेे प्रेमी जोड़े को छपरा जिले से गिरफ्तार किया और दोनों नाबालिगों को बाल सुधार गृह में भेज दिया.

ये भी पढ़ें- लापरवाही! वृद्ध महिला को एक साथ लगी Covaxin-Covid Shield की डोज, परिजनों के हाथ-पैर फूलें

इधर, घटना को लेकर कोतवाली बिधि व्यवस्था एएसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि 'घटना के बाद ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी लेकिन पुलिस को सफलता तब मिली जब प्रेमी जोड़े के फेसबुक (Facebook) प्रोफाइल की जांच की गई. जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर दोनों नाबालिगों को छपरा से बरामद कर बाल सुधार गृह में भेज दिया.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.