गाड़ी हुई खराब तो बनवाने के लिए रोका, तभी आए 4 बदमाश चलाने लगे गोलियां और फिर...

दिल्ली के अलीपुर के बख्तावरपुर गांव में बाइक सवार बदमाशों ने जिम मालिक व उसकी पत्नी पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. 

गाड़ी हुई खराब तो बनवाने के लिए रोका, तभी आए 4 बदमाश चलाने लगे गोलियां और फिर...
आशंका व्यक्त की जा रही है कि रंजिश की वजह से नवीन व उसके परिवार पर हमला हुआ.प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: दिल्ली के अलीपुर के बख्तावरपुर गांव में बाइक सवार बदमाशों ने जिम मालिक व उसकी पत्नी पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं. हमले में दंपती व टायर शॉप का मालिक गोली लगने से जख्मी हो गए. आनन-फानन में तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. हमले के बाद दो बाइकों पर सवार होकर आए चारों आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश शुरू कर दी है..पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है.

शुरूआती जांच के बाद आउटर नॉर्थ के डीसीपी गौरव शर्मा का कहना है कि जिम मालिक नवीन उर्फ नरेंद्र के खिलाफ पहले से दो अपराधिक मामले दर्ज हैं. आशंका व्यक्त की जा रही है कि आपसी रंजिश में नवीन पर हमला हुआ है. पुलिस के मुताबिक नवीन परिवार के साथ मॉडल टाउन इलाके में रहते हैं.

इनके परिवार में पत्नी संगीता और परिवार के लोग  हैं. नवीन इलाके में अपना जिम चलाते हैं. पिछले दिनों इनके एक रिश्तेदार की पल्ला गांव में मौत हो गई थी. रविवार को उसकी शोक सभा आयोजित की गई थी. नवीन, संगीता व एक अन्य युवक के साथ पल्ला गांव अपनी कार से गया था. वहां से वापस लौटते समय वह वह बख्तावरपुर गांव में अपनी कार के पहियों का अलाइनमेंट करवाने के लिए पुष्कर नामक शख्स की दुकान पर रुक गया.

सभी लोग दुकान पर मौजूद थे. लड़के कार में काम कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार चार युवक वहां पहुंचे. आते ही बदमाशों ने नवीन व उसकी पत्नी पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया. गोलीबारी की चपेट में वहां खड़ा पुष्कर भी आ गया. तीनों के शरीर में अलग-अलग जगह गोलियां लगी. अचानक हुई गोलीबारी की वजह से वहां भगदड़ मच गई.

मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. नवीन, संगीता और पुष्कर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि नवीन के खिलाफ अवैध हथियार और दुष्कर्म के दो मामले दर्ज हैं.

आशंका व्यक्त की जा रही है कि रंजिश की वजह से नवीन व उसके परिवार पर हमला हुआ. पुलिस नवीन के परिवार से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से भी जांच की जा रही है.