आशिक मिजाज बीडीओ की ग्रामीणों ने की धुनाई, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराया मामला
Advertisement

आशिक मिजाज बीडीओ की ग्रामीणों ने की धुनाई, पीड़िता ने थाने में दर्ज कराया मामला

Chatra Samachar: ग्रामीणों का आरोप है कि अधिकारी ने युवती के साथ घिनौनी हरकत की और उसे छुपाने के लिए लड़की और उसके परिजनों पर दवाब बनाया.

आशिक मिजाज बीडीओ की ग्रामीणों ने की धुनाई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Chatra: चतरा में छेड़खानी के आरोप में कुंदा बीडीओ सह सीओ की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. जिसके बाद इस मामले को लेकर एक के बाद एक ट्विस्ट एंड टर्नस सामने आ रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि अधिकारी ने युवती के साथ घिनौनी हरकत की और उसे छुपाने के लिए लड़की और उसके परिजनों पर दवाब बनाया. 

घटना के बाद पीड़िता ने थाने में बीडीओ के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है. तो वहीं बीडीओ इस पूरे मामले में खुद को बेकसूर बता रहे हैं और लड़की पर ही ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा रहे हैं. साथ ही बीडीओ ने भी थाने में लड़की और उसके परिजन के खिलाफ आवेदन दिया है जिसके बाद पुलिस के सामने ये पूरा मामला एक गुत्थी की तरह उलझता जा रहा है. पुलिस मामले की तफ्तीश से जांच कर रही है. 

युवती का आरोप है कि अधिकारी ने शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण किया. लड़की को अपने जाल में फंसाने के लिए अधिकारी ने प्रखंड कार्यालय के पास घर बनवा दिया फिर कम्प्यूटर ऑपरेटर केपद पर कार्यरत लड़की को आधार सीडिंग का काम दिया और इसके बाद उसके उसका यौन शोषण शुरू कर दिया. लड़की ने जब इसका विरोध करना शुरू किया तो उसे काम से हटा दिया गया.

वहीं, बीडीओ इसे पूरे मामले में खुद को पाकसाफ बता रहे हैं. उन्होंने लड़की के सारे आरोप को निराधार बताया. अधिकारी का कहना है कि लड़की के जीजा ने सुनियोजित तरीके से पैसे ऐंठने के लिए ये साजिश रची है. लड़की काम नहीं कर रही थी इसलिए उसे हटा दिया गया. जिसके बाद बदले की भावना से इस घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि, घटना के बाद से बीडीओ मुख्यालय छोड़कर फरार है.

Trending news