कार की सनरूफ वाली रंगबाजी पुलिस ने निकाल दी, राहगीरों को जबरदस्ती मार रहे थे रंग वाले गुब्बारे
Advertisement
trendingNow12166369

कार की सनरूफ वाली रंगबाजी पुलिस ने निकाल दी, राहगीरों को जबरदस्ती मार रहे थे रंग वाले गुब्बारे

Holi News: होली नजदीक है ऐसे में उमंग हर तरफ दिखाई दे रही है. लेकिन कुछ लोग पहले से ही रंगों का खेल खेलना शुरू कर चुके हैं. गलियों में पानी के गुब्बारे और पिचकारी से रंगों की बौछार हो रही है, लेकिन इन दो लड़कों ने कुछ अलग ही कांड कर दिया.

कार की सनरूफ वाली रंगबाजी पुलिस ने निकाल दी, राहगीरों को जबरदस्ती मार रहे थे रंग वाले गुब्बारे

Colour Balloons: होली की खुमारी धीरे-धीरे चढ़ने लगी है. ऐसे में दिल्ली में एसयूवी कार पर सवार लड़कों का राहगीरों पर पानी से भरे गुब्बारे फेंकने का वीडियो सामने आया. मामले में संज्ञान लेते हुए दिल्ली पुलिस ने दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है. घटना वसंत कुंज इलाके की है. इसका वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायल हुआ. वीडियो में दो युवक कार के सनरूफ से राहगीरों पर पानी से भरे गुब्बारे फेंकते दिख रहे हैं.

असल में दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) रोहित मीणा ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा कि तमाम सोशल मीडिया अकाउंट से एक एसयूवी में 2 व्यक्तियों द्वारा राहगीरों पर गुब्बारे फेंकने के बारे में ट्वीट किया गया था. उन्होंने आगे कहा कि मामले का संज्ञान लेते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है. इस संबंध में दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया है.

राहगीरों पर फेंक रहे थे..
वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि लड़के कार की सनरूफ से निकलकर कुछ फेंक रहे थे. जब लोगों ने ध्यान से देखा तो पाया कि वे गुब्बारे में रंग भरकर राहगीरों पर फेंक रहे थे और उन्हें परेशान कर रहे थे. वीडियो में यह भी दिखा कि कुछ राहगीर तो उन्हें रोक भी रहे थे लेकिन वे माने नहीं और लगातार उनके ऊपर गुब्बारे फेंकते रहे. इतना ही नहीं वे तेजी से कार भी चला रहे थे और सड़क के आसपास चलते लोगों के साथ ऐसा कर रहे थे. 

रंगबाजी पुलिस ने निकाल दी..
इसके बाद यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. साथ ही कुछ लोगों ने दिल्ली ट्रैफिक पुलिस, दिल्ली पुलिस और दिल्ली पुलिस कमिश्नर को टैग करते हुए लिखा कि 16 मार्च की दोपहर को वसंत कुंज में दो लड़के राह चलते लोगों और महिलाओं को पानी से भरे गुब्बारे मार रहे थे. यह बेहद ही खतरनाक है, जिससे किसी को गंभीर चोट भी आ सकती थी. फिर अब इनके ऊपर कार्रवाई हो गई है.

Trending news