Crime News: 3 मुस्लिम लड़कों ने 8वीं की छात्रा से किया रेप, जबरदस्ती नमाज भी पढ़वाई
Advertisement
trendingNow12412640

Crime News: 3 मुस्लिम लड़कों ने 8वीं की छात्रा से किया रेप, जबरदस्ती नमाज भी पढ़वाई

Baghpat Rape Case: उत्तर प्रदेश के बागपत में 3 मुस्लिम लड़कों द्वारा 8वीं क्लास की लड़की के साथ रेप और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला सामने आया है.

Crime News: 3 मुस्लिम लड़कों ने 8वीं की छात्रा से किया रेप, जबरदस्ती नमाज भी पढ़वाई

Baghpat Rape Case: उत्तर प्रदेश के बागपत में 8 क्लास की लड़की के साथ 3 मुस्लिम लड़कों ने पहले रेप किया और फिर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया. इतना ही नहीं, मुस्लिम युवक लड़की को नमाज पढ़ने और मुस्लिम धर्म के अन्य कामो की ट्रेनिंग भी देता था. लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि पड़ोस के रहने वाले 3 मुस्लिम युवकों ने बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाया. शिकायत पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि घटना में शामिल दो अन्य आरोपी फरार चल रहे हैं पुलिस जिनकी तलाश में जुटी हुई है. घटना के बाद हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है और मामले में सख्त कार्रवाई की मांग उठाई है.

हिजाब बांधने की ट्रेनिंग देता था आरोपी

दरअसल, घटना बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र का कस्बे का है, जहां के रहने वाले रिजवान, वसीम और रोजू पर हिंदू धर्म की नाबालिक छात्रा ने गंभीर आरोप लगाए हैं. छात्रा का कहना है कि तीनों युवकों ने उसको बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद रिजवान उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा था. पीड़िता ने बताया की रिजवान वीडियो कॉल पर उसे मुस्लिम धर्म के क्रियाकलापों की जानकारी देता था. उसे हिजाब बांधना और सलाम करना सिखाता था. जब घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो परिजनों ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है,जबकि दो आरोपी फरार चल रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बीवी को स्‍लीपिंग पिल्‍स देकर सुलाता था, फिर गंदे काम के लिए दरिंदों को बुलाता था

31 अगस्त को पीड़िता ने की थी शिकायत

सीओ बागपत हरीश भदौरिया का कहना है कि 31 अगस्त को माता कॉलोनी में रहने वाले पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी थी, जिस पर रिजवान और दो अन्य के खिलाफमुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मुख्य आरोपी रिजवान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, जबकि अन्य आरोपियों कि गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news