छेड़खानी के आरोप में सेना का पूर्व अधिकारी गिरफ्तार, 2 साल से था फरार
Advertisement

छेड़खानी के आरोप में सेना का पूर्व अधिकारी गिरफ्तार, 2 साल से था फरार

दिल्ली पुलिस ने बुधवार को एक ऐसे सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है जो सेना का एक पूर्व अधिकारी है. आरोपी सेना में कैप्टन के पद पर रह चुका है. कोर्ट ने 2 साल पहले भी छेड़खानी के मामले में उक्त आरोपी को भगोड़ा घोषित किया था. जिसके बाद पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार किया है.

आरोपी की फोटो।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बुधवार को एक ऐसे सीरियल मोलेस्टर को गिरफ्तार किया है जो सेना का एक पूर्व अधिकारी है. आरोपी सेना में कैप्टन के पद पर रह चुका है. कोर्ट ने 2 साल पहले भी छेड़खानी (Molestation) के मामले में उक्त आरोपी को भगोड़ा घोषित किया था, जिसके बाद पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार किया है. इससे पहले भी आरोपी दो अन्य छेड़खानी की वारदात को अंजाम दे चुका है.

दिल्ली के साउथ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि आरोपी का नाम सुरेंद्र कुमार त्रेहान (65) है. आरोपी गाजियाबाद (Ghaziabad) शहर का निवासी है. दिल्ली के ग्रीन पार्क में आरोपी का एक पेट्रोल पंप भी है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने साल 2016 में अपने पेट्रोल पंप पर काम करने वाली महिला के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके चलते सफदरजंग थाने की पुलिस ने आरोपी पर आईपीसी की धारा 354 का केस दर्ज किया था. 

ये भी पढ़ें:- महान फुटबॉल प्‍लेयर Diego Armando Maradona नहीं रहे, अर्जेंटीना को दिलाया था वर्ल्‍ड कप

इसके बाद साकेत कोर्ट (Saket Court) ने 2018 में छेड़खानी के मामले में भगोड़ा घोषित कर दिया था. फतेहपुर बेरी थाने को आरोपी के बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी कानपुर, ग्रेटर नोएडा और नागपुर में सिक्‍योरिटी एजेंसी भी चलाता है. जांच के दौरान पता चला कि आरोपी इससे पहले भी दो बार छेड़खानी की वारदात को अंजाम दे चुका है.

LIVE TV

Trending news