Dungarpur: सौतेली मां ने 2 बच्चों की टब में डुबोकर ली जान, गिरफ्तार
Advertisement

Dungarpur: सौतेली मां ने 2 बच्चों की टब में डुबोकर ली जान, गिरफ्तार

3 जून की दोपहर को दुर्गा ने अपने सौतेले 3 साल के बेटे व 2 साल की बेटी को बाथरूम में लेजाकर पानी से भरे टब में डुबोकर हत्या कर दी.

सौतेली मां ने 2 बच्चों की टब में डुबोकर ली जान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Dungarpur: डूंगरपूर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के शरम गांव में एक सौतेली मां द्वारा दो मासूम बच्चों को पानी से भरे टब में डुबोकर मारने का मामला सामने आया है. घटना 3 जून की बताई जा रही है. रामसागड़ा थाना पुलिस के अनुसार शरम निवासी  बद्री ने पहली पत्नी के किसी ओर से नाता कर लेने पर दुर्गा नाम की महिला से करीब दो साल पहले शादी की थी.

बद्री के पहली पत्नी से उसके एक लड़का व एक लड़की दो बच्चे थे. बद्री व उसके पिता मजदूरी के चलते गुजरात मे रहते है. 3 जून की दोपहर को दुर्गा ने अपने सौतेले 3 साल के बेटे व 2 साल की बेटी को बाथरूम में लेजाकर पानी से भरे टब में डुबोकर हत्या कर दी और परिवार वालों व गांव वालों को दोनों बच्चों के हादसे के रूप में डूबकर मरने की कहानी बनाकर बच्चों को गढ़वा दिया था.

इधर, 5 जून को दुर्गा बिना बताए कहीं चली गई थी. वहीं, जब 6 जून को आई तो घर वालों ने उससे कारण पूछा तो वह फुट फुट कर रोने लगी और आत्मग्लानि होने पर दुर्गा ने सौतले बंच्चो के लालन पोषण की जिम्मेदारी से बचने के लिए मासूम बच्चों की पानी से भरे टब में डुबोकर हत्या करना कबूल किया, जिस पर परिजनों ने मामले की जानकारी रामसागड़ा थाना पुलिस को दी.

सूचना पर सोमवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी लेते हुए आरोपी सौतेली मां को गिराफ्तार किया. वहीं, बिछीवाड़ा एसडीएम, तहसीलदार व डिप्टी भी मौके पर पहुंचे. एसडीएम की मौजूदगी में गाढ़े गए दोनो शवों को बाहर निकलवाया गया. 

वहीं, जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया गया, जहां पर पुलिस में मेडिकल बोर्ड से दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया. इधर, पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सौतेली मां से पूछताछ कर रही है. 

(इनपुट-अखिलेश शर्मा)

Trending news