Father Rapes Minor Daughter: पिता ने 4 साल तक अपनी नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, कर दिया गर्भवती
Advertisement
trendingNow1851564

Father Rapes Minor Daughter: पिता ने 4 साल तक अपनी नाबालिग बेटी के साथ किया रेप, कर दिया गर्भवती

Father Rapes His Minor Daughter: नाबालिग बच्ची अपनी मां से अलग होने के बाद से ही पिता के साथ रह रही थी. उस वक्त बच्ची की उम्र सिर्फ 10 साल थी. आरोपी पिता ने तभी से नाबालिग बच्ची के साथ रेप करना शुरू किया. आरोपी पिता 4 साल तक अपनी नाबालिग बेटी का रेप करता रहा.

पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ किया रेप (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: Pexels

ठाणे: महाराष्ट्र (Mahrashtra) के ठाणे में एक पिता ने अपनी ही 14 साल की नाबालिग बेटी के साथ 4 साल तक रेप (Father Rapes His Minor Daughter) किया और उसे गर्भवती कर दिया. पिता ने अपनी बेटी के साथ पहली बार रेप तब किया, जब वह सिर्फ चार साल की थी. कोर्ट ने इस मामले में आरोपी पिता को सजा दे दी है.

कोर्ट ने आरोपी को दी इतने साल की सजा

बता दें कि ठाणे की एक कोर्ट ने नाबालिग बेटी से रेप करने के दोषी 41 वर्षीय पिता को गुरुवार को 10 साल जेल की सजा सुनाई. स्पेशल जस्टिस (पोक्सो) कविता डी. शिरभाटे ने आरोपी पिता को रेप और पोक्सो एक्ट (POCSO Act) की धाराओं के तहत दोषी पाया. कोर्ट ने 10 साल की सजा के साथ उसके ऊपर 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया.

ये भी पढ़ें- House of Horrors: माता-पिता बने हैवान, 6 बच्चों पर टूट पड़े; 2 को मार डाला

गौरतलब है कि नाबालिग बच्ची अपनी मां से अलग होने के बाद से ही पिता के साथ रह रही थी. उस वक्त बच्ची की उम्र सिर्फ 10 साल थी. आरोपी पिता ने तभी से नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Father Rapes His Daughter) करना शुरू किया. आरोपी पिता 4 साल तक अपनी नाबालिग बेटी का रेप करता रहा.

ऐसे हुआ नाबालिग के रेप का खुलासा

जान लें कि ये मामला सितंबर, 2018 का है. नाबालिग से साथ हुई बेरहमी का खुलासा तब हुआ था जब पीड़ित बच्ची एक स्थानीय हॉस्पिटल में गई थी. वहां नाबालिग के गर्भवती होने की बात सामने आई. जिसके बाद पता चला कि बच्ची का यौन शोषण करने वाला कोई और बल्कि उसका पिता ही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस ने हाई कोर्ट में किया दिशा रवि की याचिका का विरोध, बताया- 'क्यों किया ऐसा'

नाबालिग का रेप होने की बात जब पीड़िता की मां को पता चली तो उन्होंने आरोपी पिता के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत की. जिसके बाद पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया. फिर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया.

LIVE TV

Trending news