वर्दी पहनकर VIDEO बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो सामने आई ये सच्चाई

वीडियो में शख्स कह रहा कि, मेरे ऊपर किसी ने पत्थर मारा तो मुझे ग्रह मंत्रालय से आदेश मिला है कि मैं उसे गोली मार दूंगा, जो पत्थर मुझे मारा जायेगा उसे मैं राम मंदिर निर्माण में लगाऊंगा.   

वर्दी पहनकर VIDEO बनाना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार तो सामने आई ये सच्चाई
दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने राकेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली: एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिल्ली पुलिस सबइंस्पेक्टर की वर्दी में एक शख्स जो खुद को दिल्ली पुलिस का अधिकारी बता रहा है. वो वीडियो में कह रहा कि मेरे ऊपर किसी ने पत्थर मारा तो मुझे ग्रह मंत्रालय से आदेश मिला है कि मैं उसे गोली मार दूंगा, जो पत्थर मुझे मारा जायेगा उसे मैं राम मंदिर निर्माण में लगाऊंगा. ऐसी कई और बातें वो वीडियो में करता हुआ सुनाई दे रहा है. अपना वीडियो शूट कर उसे फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद ये वीडियो वायरल हो गया. वहीं दिल्ली पुलिस से जब इस शख्स के बारे में पता किया गया तो दिल्ली पुलिस से जानकारी मिली कि इस शख्स का नाम राकेश त्यागी है.

ये दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर नहीं है बल्कि दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल था, लेकिन साल 2014 में इसने किन्हीं कारणों से वीआरएस ले लिया था. उसके बाद ये अलग अलग मुद्दों पर इस तरह के वीडियो बनाता रहता है. जामिया में हुई हिंसा के बाद इसके अपनी कार में बैठकर इस तरह का वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने राकेश के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी देखें:-

हालांकि जमानती धाराएं होने के चलते उसकी जमानत हो गई. राकेश का मोबाइल फोन,लैपटॉप और सबइंस्पेक्टर की वर्दी भी जब्त कर ली गई है. राकेश उत्तम नगर का रहने वाला है.