close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

GoAir के कर्मचारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मम्मी, मैं बहुत...'

पीड़ित मंथन चव्हाण मुंबई स्थित एयरलाइन का नागपुर हवाई अड्डे पर ग्राउंड स्टाफ था और अपनी मां को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बाद गुरुवार दोपहर में उसने खुदकुशी कर ली.

GoAir के कर्मचारी ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मम्मी, मैं बहुत...'
फाइल फोटो

नागपुर: निजी विमान कंपनी गोएयर (GoAir) के 19 वर्षीय एक कर्मचारी ने यहां कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़ित मंथन चव्हाण मुंबई स्थित एयरलाइन का नागपुर हवाई अड्डे पर ग्राउंड स्टाफ था और अपनी मां को उनके जन्मदिन पर बधाई देने के बाद गुरुवार दोपहर में उसने खुदकुशी कर ली. उसकी मां महिला पुलिसकर्मी हैं.

पुलिस के मुताबिक, चव्हाण ने दोपहर बाद करीब 2.45 बजे अजनी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत चंद्रमणि नगर के अपने घर में एक झरोखे की लोहे की छड़ से लटक कर कर  खुदकुशी कर ली. सब पुलिस इंस्पेक्टर (अजनी) कैलाश मगर ने चव्हाण के पिता के हवाले से बताया कि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि उनके बेटे ने खुदकुशी क्यों की. संभव है कि काम के दबाव के कारण उसने खुदकुशी की हो.

लाइव टीवी देखें

उन्होंने बताया, 'घटनास्थल से कोई खुदकुशी नोट बरामद नहीं हुआ. वहां से कागज का एक टुकड़ा बरामद हुआ जिस पर 'जन्मदिन मुबारक हो मम्मी, मैं दुखी हूं' लिखा है. मंथन की मम्मी का कल जन्मदिन था.' पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.