Zee Rozgar Samachar

Ghaziabad में Hackers ने ई-मेल हैक करके मांगे 10 करोड़ रुपये, दी अतरंग VIDEO वायरल करने की धमकी

Ghaziabad Hacking Case: पीड़ित के मुताबिक, हैकर्स ने उससे 10 करोड़ रुपये मांगे हैं. हैकर्स ने कहा है कि अगर उसने 10 करोड़ रुपये नहीं दिए तो उसकी अतरंग तस्वीरें, वीडियो और पर्सनल डिटेल्स को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा.

Ghaziabad में Hackers ने ई-मेल हैक करके मांगे 10 करोड़ रुपये, दी अतरंग VIDEO वायरल करने की धमकी
यूपी के गाजियाबाद में हैकर्स ने मांगी 10 करोड़ रुपये की फिरौती (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: PTI

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर में हैकर्स द्वारा एक शख्स का ई-मेल हैक (Email Hacking) करने का मामला सामने आया है. हैकर्स ने धमकी दी है कि अगर उन्हें 10 करोड़ रुपये नहीं दिए गए तो वो शख्स की अतरंग तस्वीरें, वीडियो और पर्सनल डिटेल्स सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे.

हैकर्स ने दी वीडियो वायरल करने की धमकी

हैकर्स द्वारा ई-मेल हैक (Email Hacking) करने और 10 करोड़ रुपये की फिरौती मांगते हुए पर्सनल डिटेल्स, वीडियो व तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. यूपी पुलिस (Police) ने यह जानकारी शनिवार को दी.

ये भी पढ़ें- यहां रूस की महिला ने की आत्महत्या, भगवान कृष्ण से मिलने की थी इच्छा; जानें पूरा मामला

बता दें कि पीड़ित शख्स उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) की वसुंधरा कॉलोनी में रहता है. जब हैकर्स ने उससे 10 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी तो शख्स ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.

पर्सनल डिटेल्स के बदले मांगे 10 करोड़ रुपये

पीड़ित के मुताबिक, हैकर्स ने उससे 10 करोड़ रुपये मांगे हैं. हैकर्स ने कहा है कि अगर उसने 10 करोड़ रुपये नहीं दिए तो उसकी अतरंग तस्वीरें, वीडियो और पर्सनल डिटेल्स को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर जमकर चलीं गोलियां, 13 की मौत; 4 घायल

साइबर क्राइम सेल ने शुरू की मामले की जांच

इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि ई-मेल हैक (Email Hacking) करने और 10 करोड़ रुपये की फिरौती मांगे जाने के मामले में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. साइबर क्राइम सेल हैकिंग के इस मामले की जांच कर रही है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.