Shakarpur: सोते-नहाते छात्रा को देखता था वहशी... बेडरूम-बाथरूम में लगा रखा था हिडेन कैमरा
Advertisement
trendingNow12445156

Shakarpur: सोते-नहाते छात्रा को देखता था वहशी... बेडरूम-बाथरूम में लगा रखा था हिडेन कैमरा

Delhi Crime News: दिल्ली में किराए के घर में रहकर सिविल सर्विसेज की तैयारी करने वाली एक छात्रा बड़ी साजिश का शिकार हो गई. मकान मालिक के बेटे ने उसके बेडरूम और बाथरूम में हिडन कैमरे लगा दिए थे. छात्रा को शक हुआ तो मामले का खुलासा हुआ. 

Shakarpur: सोते-नहाते छात्रा को देखता था वहशी... बेडरूम-बाथरूम में लगा रखा था हिडेन कैमरा

Shakarpur Delhi News: अगर आप किराए के घर में बेपरवाह रहते हैं तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ लें. दिल्ली में किराए का घर लेकर एक छात्रा सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही थी. मकान मालिक के बेटे ने छात्रा के बेडरूम और बाथरूम में एक सीक्रेट कैमरा लगा दिया. छात्रा को जब शक हुआ तो ये पूरा राज खुला. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने अब आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

वॉट्सएप से चौंकाने वाला खुलासा

मामला दिल्ली के शकरपुर इलाके का है. पुलिस के मुताबिक सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी कर रही एक छात्रा पिछले कुछ महीनों से एक मकान में किराए पर अकेली रहती थी. शहर से बाहर जाने पर वह मकान मालिक के बेटे करण को घर की चाबियां दे देती थी. पुलिस उपायुक्त (पूर्वी) अपूर्वा गुप्ता ने बताया कि यह मामला तब सामने आया है जब महिला को अपने वॉट्सएप में कुछ असामान्य गतिविधि नजर आई. छात्रा ने पड़ताल की तो पता चला कि उसका वॉट्सएप किसी अंजान लैपटॉप पर लॉगइन है. इस पर फौरन छात्रा ने सब जगह से लॉगआउट किया. 

बाथरूम-बेडरूम में लगा रखा था हिडेन कैमरा

छात्रा को जब मामला और संगीन लगा तो उसने पूरे घर की तलाशी ली. उसे अंदेशा होने लगा कि कोई उस पर नजर रख रहा है. घर की तलाशी में उसे बाथरूम में एक खास तरह का बल्ब होल्डर मिला. तब छात्रा ने सोमवार को पीसीआर कॉल की. पुलिस टीम ने वहां पहुंचकर तलाशी की तो छात्रा के बेडरूम में ‘बल्बहोल्डर’ में भी एक कैमरा मिला. 

तीन हिडेन कैमरा किया था इंस्टाल

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक छात्रा ने पुलिस को बताया कि जब वह शहर से बाहर जाती थी, तब वह मकान की चाबियां करण को दे देती थी जो उसी मकान के दूसरे फ्लोर पर रहता है. करण दिव्यांग है. अपूर्वा का कहना है कि पूछताछ के दौरान करण ने माना कि 3 महीने पहले जब यह महिला उत्तर प्रदेश में अपने होमटाउन गई तब उसने उसे चाबी दी. इसी का फायदा उठाते हुए उसने इलेक्ट्रॉनिक बाजार से तीन हिडेन कैमरे खरीदकर उसके बेडरूम एवं बाथरूम में लगवा दिया. 

वीडियो को अपने लैपटॉप में लेना चाहता था

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि ये ऐसे कैमरे थे जिन्हें ऑनलाइन नहीं देखा जा सकता था. इसके वीडियो सेव करने के लिए उसी में एक मेमोरी कार्ड लगा था. करण इतना चालाक था कि बिजली के उपकरणों और पंखों की मरम्मत के बहाने वो आए दिन छात्रा से घर की चाबी ले लेता था. करण मेमोरी कार्ड से रिकॉर्ड किए गए वीडियो को अपने लैपटॉप में लेना चाहता था. 

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा आरोपी करण

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान करण के पास से तीसरा कैमरा, दो लैपटॉप मिले जिसमें रिकार्डेड वीडियो सेव किया जाता था. पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर करण को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक करण ग्रेजुएट है. वह भी पिछले सात सालों से प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है. पुलिस के अनुसार उसकी कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है.

TAGS

Trending news