पोते के रोने से आपा खो बैठी दादी, दांतों से 1 साल के बच्चे को 7 बार काटा, अस्पताल में मौत
Advertisement
trendingNow12417043

पोते के रोने से आपा खो बैठी दादी, दांतों से 1 साल के बच्चे को 7 बार काटा, अस्पताल में मौत

Infant Dies After Grandmom Bites: गुजरात में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां अमरेली जिले में में एक दादी पर अपने पोते की हत्या का आरोप लगा है, दादी अपने एक साल पोते के रोने से परेशान थी, चुप न होने पर दांत से काटा और लात मारी जिससे बच्चे की मौत हो गई. 

पोते के रोने से आपा खो बैठी दादी, दांतों से 1 साल के बच्चे को 7 बार काटा, अस्पताल में मौत

गुजरात से स्तब्ध कर देने वाले एक मामले सामने आया है. जिसको सुनकर पुलिस और परिवार दोनों हैरान और परेशान हैं. अमरेली की एक महिला ने अपने पोते के रोने से गुस्सा होकर उसे काट लिया, जिससे एक साल के बच्चे की मौत हो गई. जानें पूरा मामला. 

दादी पर पोते की हत्या का आरोप
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 50 साल की कुलसन सैयद पर पुलिस ने हत्या का आरोप लगाया है और मामला दर्ज किया है. 

अस्पताल में पोते की मौत
मामला तब सामने आया जब बच्चे के दादा उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल ले गए. इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस ने शुरू में इसे आकस्मिक मौत के रूप में दर्ज किया. भावनगर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम जांच में पता चला कि चोट के निशान काटने के थे. प्राथमिक जांच के बाद पुलिस उपनिरीक्षक लाभू सोधातर ने शिकायत दर्ज की.

जानें क्या है पूरा मामला
एफआईआर के अनुसार, 3 सितंबर को हुई दादी कुलसन शाम करीब 4 बजे अपने दो पोते-पोतियों के साथ आराम कर रही थी, तभी उसका पोता रोने लगा. कुलसन ने उसे शांत करने की कोशिश की, लेकिन जब उसका पोता रोता रहा तो दादी ने अपना आपा खो दिया. इसके बाद कुलसन ने कथित तौर पर बच्चे के दाहिने गाल, दाहिनी आंख के ऊपर माथे और हाथ-पैरों पर दांतों से काटा. उसने कथित तौर पर बच्चे को लात भी मारी.

यह भी पढ़ें: 'बांग्लादेश जल्द बनेगा अफगानिस्तान...', तस्लीमा नसरीन ने खोल दी इस्लामी कट्टरपंथियों की पोल, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

दादी ने 6 से 7 बार काटा
जांच अधिकारी एम जे बरोट के मुताबिक बच्चे को छह-सात बार काटा गया है. आरोपी पीड़िता की दादी है और उसने अपने कृत्य पर पश्चाताप जताया है. वह पुलिस हिरासत में रो रही है और अपने व्यवहार पर पछतावा कर रही है. उसका कहना है कि अपने पोते को मारना उसका इरादा नहीं था.

पुलिस ने किया मामला दर्ज
पीड़िता के पिता और दादा ट्रक चालक हैं. परिवार शिकायत दर्ज कराने को तैयार नहीं था, जिसके कारण पुलिस ने खुद ही इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि हम परिवार के सदस्यों के बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज करेंगे, ताकि उनके बयान से पलटने की संभावना न बचे. 

यह भी पढ़ें: हमें बांग्लादेशी हिंदू सुरक्षित चाहिए! PM मोदी ने 26 अगस्त को अमेरिकी राष्ट्रपति से ऐसा क्या कहा? जिसका अब हुआ खुलासा

तमाम खबरों पर नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और रहें अपडेटेड!

Trending news