झारखंड में प्रतिबंधित संगठन PLFI के नेता और उसके 2 सहयोगी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1979889

झारखंड में प्रतिबंधित संगठन PLFI के नेता और उसके 2 सहयोगी गिरफ्तार

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से प्रतिबंधित पीपल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें से एक संगठन का एरिया कमांडर है. 

झारखंड में प्रतिबंधित संगठन PLFI के नेता गिरफ्तार (सांकेतिक फोटो)

Chaibasa: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से प्रतिबंधित पीपल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (PLFI) के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया, जिनमें से एक संगठन का एरिया कमांडर है. एक वरीय पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है. 

आरोपियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है. जिला पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा (Ajay Linda IPS) ने शनिवार को बताया कि राज्य सरकार ने पीएलएफआई के एरिया कमांडर सुजीत राम उर्फ साहू जी की गिरफ्तारी में मदद करनेवाली किसी भी तरह की सूचना देने वाले व्यक्ति को ईनाम में दो लाख रुपये देने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें- रवि शास्त्री का धोनी को लेकर बड़ा खुलासा, बताया-क्यों टेस्ट क्रिकेट से माही ने लिया था अचानक संन्यास

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने आनंदपुर पुलिस थाने के अंतर्गत बोरोटीका गांव स्थित एक नवनिर्मित घर में छापेमारी की, जिसमें पीएलएफआई के नेता और उसके सहयोगी राजू भुइयां और महावीर सिंह को गिरफ्तार किया गया.

उन्होंने बताया, ‘पूछताछ के दौरान खूंटी जिले के निवासी सुजीत ने संगठन में एरिया कमांडर के रूप में कार्य करने की बात स्वीकार की है और उसका सहयोगी (दोनों की उम्र 19 साल) स्थानीय निवासी हैं. सुजीत कम से कम 10 मामलों में वांछित है.'

(इनपुट- भाषा)

'

Trending news