close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दंपति के बीच रोज होती थी लड़ाई, गुस्से में पहले पत्नी को मारा और बेटी पर किया हमला

पुलिस ने बताया कि दो साल पहले आरोपी ने अपने परिवार को छोड़ दिया और अलग रहना शुरू कर दिया. गुरुवार को वह अपने परिवार से मिलने गया था, वहां फिर दोनों के बीच झगड़ा हुआ. 

दंपति के बीच रोज होती थी लड़ाई, गुस्से में पहले पत्नी को मारा और बेटी पर किया हमला
फाइल फोटो

ठाणे: ठाणे के कल्याण शहर में एक विवाद को लेकर 52 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी की छुरा मार कर कथित तौर पर हत्या कर दी और बेटी पर हमला किया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि एक ऑटोरिक्शा चालक आरोपी मोहन गुरूनाथ महाजन पर गुरुवार रात में हुए अपराध का मामला दर्ज किया गया.

पुलिस के मुताबिक, महाजन का परिवार कल्याण के ठनकर पाड़ा इलाके में रहता था. पिछले कुछ सालों से दंपत्ति के बीच कुछ मतभेद था और छोटी-छोटी बातों को लेकर उनमें तकरार हो जाती थी. पुलिस ने बताया कि दो साल पहले आरोपी ने अपने परिवार को छोड़ दिया और अलग रहना शुरू कर दिया.

 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, गुरुवार रात में महाजन अपने परिवार से मिलने आया. इसके बाद, उसकी अपनी पत्नी मनीषा (45) से तकरार हो गई. गुस्से में आकर उसने एक धारदार हथियार से पत्नी पर कई बार वार किया. उसने अपनी 24 वर्षीय बेटी पर भी हमला किया और घटनास्थल से फरार हो गया.’’ 

पुलिस ने बताया कि दोनों महिलाओं को नजदीक के एक अस्पताल ले जाया गया जहां आरोपी की पत्नी को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने बताया कि महाजन अभी फरार है. उसके खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.