मुंबईः खूनी होर्डिंग के मालिक का अब तक नहीं चला पता, लास्ट लोकेशन लोनावाला में थी
Advertisement
trendingNow12249456

मुंबईः खूनी होर्डिंग के मालिक का अब तक नहीं चला पता, लास्ट लोकेशन लोनावाला में थी

Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में खूनी होर्डिंग के नीचे दबे लोगों की तलाश अब भी जारी है. अधिकारियों ने मलबे में दो और शव होने की आशंका जताई थी. गौर करने वाली बात यह है कि इस हादसे का जिम्मेदार अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

मुंबईः खूनी होर्डिंग के मालिक का अब तक नहीं चला पता, लास्ट लोकेशन लोनावाला में थी

Mumbai Hoarding Collapse: मुंबई में खूनी होर्डिंग के नीचे दबे लोगों की तलाश अब भी जारी है. अधिकारियों ने मलबे में दो और शव होने की आशंका जताई थी. गौर करने वाली बात यह है कि इस हादसे का जिम्मेदार अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. घाटकोपर होर्डिंग का मालिक हादसे के बाद से फरार है. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि होर्डिंग मालिक भावेश भिड़े की लास्ट लोकेशन लोनावाला में ट्रेस की गई थी.

लोनावाला में मिला था लास्ट लोकेशन

रिपोर्ट में मुंबई पुलिस के हवाले से बताया गया है कि घाटकोपर में होर्डिंग हादसे का आरोपी और होर्डिंग मालिक भावेश भिड़े का आखिरी बार मंगलवार को पुणे के पास लोनावाला में पता चला था. हादसे के बाद ही वह गिरफ्तारी के डर से शहर से भाग गया था. भिड़े की ईगो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने 10 साल की लीज पर होर्डिंग का ठेका लिया था. पलिस जब भावेश प्रभुदास भिड़े के मुलुंड स्थित घर पर पहुंची तो वो गायब था.

आरोपी को तलाश रही पुलिस

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उसकी आखिरी लोकेशन लोनावला में ढूंढी और वहां एक टीम भेजी, लेकिन वह वहां भी नहीं मिला. उसने अपना फोन बंद कर दिया जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चल रहा है. हमने उसका पता लगाने के लिए सात टीमें तैनात की हैं और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेना चाहिए.

नियमों की अनदेखी

एक अधिकारी ने कहा कि वे सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) और बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के अधिकारियों को बुलाकर यह जानकारी हासिल करेंगे कि भिड़े को होर्डिंग लीज पर कब दी गई थी और अनुमति नहीं मिलने पर उसके खिलाफ क्या कार्रवाई की गई थी. बता दें कि 40 x 40 फीट के अनुमत आकार के मुकाबले 120 x 120 फीट का यह होर्डिंग ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे (ईईएच) पर पंत नगर में एक पेट्रोल पंप के बगल में स्थित था. 

गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

सोमवार शाम 4.30 बजे तेज हवाओं और शहर में हुई सीजन की पहली बारिश के बाद होर्डिंग ढह गया. वहां खड़े ज्यादातर लोग पेट्रोल-डीजल की लाइन में था बारिश बचने के लिए होर्डिंग के नीचे खड़े थे. बारिश और हवा इतनी तेज थी कि बिलबोर्ड गिर गया और 100 से अधिक लोग इसके नीचे फंस गए. पुलिस ने आरोपी भिड़े के खिलाफ गैर इरादतन हत्या सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

TAGS

Trending news