UP में पाकिस्तान के म्यूजिक टीचर ने यूक्रेन की नाबालिग से किया दुष्कर्म, अरेस्ट

पुलिस ने कहा कि पीड़िता यूक्रेन की नागरिक है और पास के चैतन्य विहार में रहती है. उसके माता-पिता कृष्ण के भक्त हैं. वहीं आरोपी बीते कई सालों से टूरिस्ट वीजा पर वृंदावन में रह रहा है.

UP में पाकिस्तान के म्यूजिक टीचर ने यूक्रेन की नाबालिग से किया दुष्कर्म, अरेस्ट
प्रतीकात्मक फोटो

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वृंदावन में पाकिस्तान (Pakistan) के एक म्यूजिक टीचर द्वारा कथित रूप से यूक्रेन की एक नाबालिग लड़की से लगातार तीन दिन तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को पाकिस्तानी नागरिक को गिरफ्तार किया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, 'आरोपी आनंद कुमार करांची का रहने वाला है और वो बीते कई सालों से टूरिस्ट वीजा पर इस शहर में रह रहा है.'

वृंदावन कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी को परिक्रमा मार्ग में इमली ताला के पास गिरफ्तार किया गया. पीड़िता के पिता की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई और आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े- खिलौनों में छिपाकर UK से भेजे गए लाखों रुपये के Drugs, चेन्नई में जब्‍त

पुलिस ने कहा कि पीड़िता यूक्रेन की नागरिक है और पास के चैतन्य विहार में रहती है. उसके माता-पिता कृष्ण के भक्त हैं, हालांकि दोनों का तलाक हो चुका है और वो अलग रहते हैं.

मथुरा के एसपी उदय शंकर ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच के आदेश दिए गए हैं.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.