25 साल पुरानी मौत की रंजिश को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, फायरिंग में 2 की मौत
Advertisement
trendingNow1786214

25 साल पुरानी मौत की रंजिश को लेकर जमकर चले लाठी-डंडे, फायरिंग में 2 की मौत

1995 में यहां शंभू दयाल यादव नामक एक शख्स का मर्डर हुआ था. तब से चली आ रही इस पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई और लाठी-डंडे चले. फायरिंग में दो लोगों को गोली लग गई. कुछ लोगों को लाठी-डंडे से भी चोट आई है.

प्रतीकात्मक फोटो

राजकुमार दीक्षित, हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में 25 साल पहले हुई हत्या की पुरानी रंजिश के मामले में दो पक्षों में शनिवार को विवाद हो गया. इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले और फायरिंग भी हुई. इस घटना में दो लोग गोली लगने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद घायल लोगों को इलाज के लिए लखनऊ के ले जाया गया, जहां देर रात उन दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

आपको बता दें कि ये पूरा मामला हरदोई (Hardoi) के पाली थाना इलाके के खमरिया रामपुरा का है. 1995 में यहां शंभू दयाल यादव नामक एक शख्स का मर्डर हुआ था. तब से चली आ रही इस पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हुई और लाठी-डंडे चले. फायरिंग में दो लोगों को गोली लग गई. कुछ लोगों को लाठी-डंडे से भी चोट आई. यूपी पुलिस (UP Police) ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए चार लोगों को हिरासत में ले लिया है.

VIDEO

वहीं इस मामले पर एएसपी कपिल देव सिंह का कहना है कि पाली थाना इलाके के खमरिया रामपुरा गांव में 1995 में शंभू दयाल यादव का मर्डर हुआ था. उसी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में विवाद हुआ और फायरिंग व लाठी-डंडे चले. जिसमें 2 लोग घायल हो गए थे, जिनको बाद में लखनऊ रेफर किया गया था. लखनऊ में दोनों घायलों की मौत हो गई. पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- Diwali: दिल्ली में बैन के बावजूद पटाखे बेचने वाले 10 गिरफ्तार, 55 लोग नामजद

बता दें कि मृतक सुनील पेशे से शिक्षामित्र था जोकि खमरिया प्राथमिक विद्यालय में ही शिक्षामित्र के पद पर कार्यरत था. वहीं दूसरा मृतक मुकेश खेती-बाड़ी का काम करता था. इन दोनों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

LIVE TV

Trending news