लाखों की लूट के बाद व्यापारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जांच के लिए बनाईं 5 टीमें

पुलिस सूत्रों की मानें तो घटनास्थल पर पुलिस को कारतूस का खोखा मिला है. वहीं, मृतक व्यापारी के भाई ने लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है. 

लाखों की लूट के बाद व्यापारी की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने जांच के लिए बनाईं 5 टीमें

दया शंकर/उन्नाव: यूपी के उन्नाव में लूटपाट और हत्या का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली इलाके में गल्ला और मेथा ऑयल के व्यापारी सतीश गुप्ता की बदमाशों ने लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गए. काफी देर तक घर न पहुंचने पर जब परिजन दुकान पहुंचे तो व्यापारी को खून से सना जमीन पर पड़ा देखा. आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सहायक अध्यापक भर्ती Answer Key के विरोध में सैकड़ों याचिकाएं खारिज, कोर्ट ने लगाई फटकार

लाखों की लूट और हत्या की रिपोर्ट दर्ज 
मामला बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के माढापुर मार्ग का है. परिजनों ने मामले की जानकारी बांगरमऊ कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही उन्नाव एसपी आनन्द कुलकर्णी और सीओ आशुतोष कुमार ने देर रात घटनास्थल का जायजा लिया. वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक व्यापारी के भाई ने तहरीर में लाखों की लूट के बाद हत्या की आशंका जताई है. 

प्रयागराज के मुफ्ती को देर रात हुआ चांद का दीदार, आज मनाई जा रही है ईद

गाय का दूध लेने गए थे सतीश गुप्ता
बांगरमऊ के मोहल्ला हटिया निवासी 45 वर्षीय सतीश गुप्ता उर्फ 'टिकई' माढापुर मार्ग पर अपनी निजी दुकान में गल्ला और मेथा ऑयल का कारोबार करते थे. बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम वह अपने घर से कार लेकर गाय का दूध निकालने गए थे. काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई और उन्होंने उसके मोबाइल पर कई बार कॉल किया. मोबाइल न उठने पर परिजन मौके पर पहुंचे.  जब घरवाले हाते के अंदर दाखिल हुए तो उनके होश उड़ गए. वहां सतीश गुप्ता जमीन पर खून से लथपथ पड़े थे. सिर में गंभीर चोट लगी थी और बहुत खून बह चुका था. आसपास के लोगों की मदद से उन्हें सीएचसी ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ज्यादातर लोग नहीं जानते कैलकुलेटर में m+, m-, mr और mc का मतलब, क्या आपको पता है? 

पुलिस को मिला कारतूस का खोखा
पुलिस सूत्रों की मानें तो घटनास्थल पर पुलिस को कारतूस का खोखा मिला है. वहीं, मृतक व्यापारी के भाई ने लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या की आशंका जाहिर की है. 

99% लोग गलत तरीके से धोते हैं जींस, आप भी इन्हीं में शामिल हैं तो यहां जान ले सही तरीका

जांच के लिए 5 टीमें बनाई गईं
एएसपी शशिशेखर सिंह ने जानकारी दी है कि व्यापारी सतीश गुप्ता की लूटपाट के बाद गोली मारकर हत्या की गई है. फिलहाल, रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. घटना के खुलासे के लिए पांच टीमें बनाई गई हैं. साथ ही, जांच का नेतृत्व सीओ बांगरमऊ करेंगे. उन्नाव पुलिस जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है.

WATCH LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.