UP में बेलगाम हुए मनचले! अंबेडकरनगर के बाद मुरादाबाद में मनमानी; सरेराह छेड़छाड़ का विरोध करने पर 'वार'
Advertisement
trendingNow11879379

UP में बेलगाम हुए मनचले! अंबेडकरनगर के बाद मुरादाबाद में मनमानी; सरेराह छेड़छाड़ का विरोध करने पर 'वार'

Uttar Pradesh eve teasing cases: यूपी में मनचलों बेखौफ हो रहे हैं. ऐसा लगता है कि यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ की चेतावनी उन्हें समझ नहीं आ रही है. ऐसे में अपराधियों के ताबतड़तोड़ सफाए के साथ मनचलों का इलाज करना पुलिस एक बड़ी चुनौ

UP में बेलगाम हुए मनचले! अंबेडकरनगर के बाद मुरादाबाद में मनमानी; सरेराह छेड़छाड़ का विरोध करने पर 'वार'

UP Crime News Moradabad Molestation case: यूपी में मनचलों का मन इतना बढ़ गया है कि वो अब सरेराह लड़कियों के साथ बदतमीज़ी कर रहे हैं. अंबेडकरनगर का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि ठीक वैसी ही वारदात मुरादाबाद में हो गई. जहां स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ की, जब विरोध किया तो उसपर जानलेवा हमला कर दिया. अब बड़ा सवाल ये उठ रहा है कि योगी जी के यमराज कहां हैं? जिसका अल्टीमेटम उन्होंने अंबेडकरनगर वाली घटना के बाद दिया था. ऐसा लगता है कि उत्तर प्रदेश में एकबार फिर से अपराधी बेखौफ हैं. क्योंकि मुरादाबाद में मनचलों की मनमानी

सरेराह छेड़छाड़...विरोध करने पर 'वार'

मुरादाबाद की इस नाबालिग लड़की की आपबीती आप तक पहुंचाना बहुत जरूरी है, ताकि ये बताया जा सके कि यूपी में अपराधी फिर से बेखौफ हो गए खासकर मनचले. क्योंकि इस लड़की के गले और सिर पर फिलहाल पट्टी बंधी है और ये लड़की मरते-मरते बची है. इसका गुनाह सिर्फ इतना था कि इसने अपनी इज्जत बचाने के लिए कुछ अवारा लड़कों की करतूत का विरोध किया था. मुरादाबाद के कांठ थाना इलाके की रहने वाली ये बिटिया 9वीं क्लास में पढ़ती है.

पीड़िता की आपबीती

इस छात्रा ने बताया कि सोमवार को छुट्टी के बाद जब स्कूल से निकली तो स्कूल के बाहर बाइक लेकर खड़े कुछ मनचलों ने पहले तो इशारे किए और जब छात्रा उनको नजरंदाज करके निकल गई तो उन्हीं मनचलों ने पीछे से आकर छात्रा की साइकिल में टक्कर मार दी. गिरने की वजह से छात्रा को चोट लग गई जिसका उसने विरोध किया तो मनचलों ने उसके गले पर धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गए.

पास के गांव वालों ने जब छात्रा को लहू लुहान हालत में देखा तो फौरन अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को इसकी जनकारी दी. हालांकि डॉक्टर्स ने इलाज के बाद छात्रा को घर भेज दिया. पीड़ित परिवार इंसाफ की मांग कर रहा है. पहले पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया था कि वो मनचले परिवार के ही थे लेकिन बाद में अज्ञान लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया.

पुलिस का दावा

फिलहाल पुलिस जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी दावा कर रही है. SSP मुरादाबाद हेमराज मीणा का दावा है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी लेकिन सवाल ये है कि कब? SSP साहब की तरह एक दावा सूबे के CM योगी आदित्यनाथ ने भी कुछ दिन पहले किया था.

ऐसा लग रहा है मुख्यमंत्री के इस अल्टीमेटम का बहन-बेटियों से छेड़छाड़ करने वालों पर कोई फर्क नहीं पड़ा तभी तो अंबेडकरनगर की तरह मुरादाबाद में भी मनचलों वैसी ही हरकत को अंजाम दिया. हालांकि यहां गनीमत ये रही कि इस बच्ची की जान बच गई. जबकि अंबेडकरनगर में पीड़िता की दर्दनाक मौत हो गई

तस्वीरें 15 सितंबर की हैं जब 12वीं की छात्रा स्कूल से घर लौट रही तभी कुछ मनचलों ने उसके साथ छेड़छाड़ की, इतना ही नहीं उसका दुपट्टा भी खींच लिया तो छात्रा साइकिल समेत सड़क पर गिर गई इतने में पीछे से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी और छात्रा की मौत हो गई.

पुलिस ने लिया था ये एक्शन 

इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और जब इनको मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया तो भागने की कोशिश करने लगे. जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई और दोनों मनचलों के पैर में पुलिस की गोली लग गई. इसी घटना पर CM योगी ने कहा था कि अगर किसी भी महिला से छेड़खानी हुई तो अगले चौराहे पर आरोपी का इंतजार यमराज कर रहे होंगे. लेकिन आरोपियों के लिए यमराज ना अंबेडकरनगर में थे और ना मुरादाबाद में. ऐसे में बड़ा सवाल महिला सुरक्षा को लेकर उठ रहा है क्योंकि योगी सरकार लगातार ये दावा करती है कि आज प्रदेश की बहन-बेटियां पूरी तरह सुरक्षित हैं और वो किसी भी समय पर अपने घर से बेखौफ निकल सकती हैं. लेकिन इन दोनों घटनाओं ने फिर से सोचने पर मजबूर कर दिया है.

Trending news