Delhi Crime: कौन है वो मिस्ट्री गर्ल, जो नादिर शाह के साथ मर्सिडीज में थी; 2 लॉक iPhone से खुलेगा मर्डर का राज
Advertisement
trendingNow12431553

Delhi Crime: कौन है वो मिस्ट्री गर्ल, जो नादिर शाह के साथ मर्सिडीज में थी; 2 लॉक iPhone से खुलेगा मर्डर का राज

Gym Owner Murder:  इस मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा के गुर्गों के शामिल होने का संदेह है. मृतक की पहचान नादिर शाह के रूप में हुई है जिसपर लूटपाट और हत्या के प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Delhi Crime: कौन है वो मिस्ट्री गर्ल, जो नादिर शाह के साथ मर्सिडीज में थी; 2 लॉक iPhone से खुलेगा मर्डर का राज

Nadir Shah Murder Case: दिल्ली का एक मर्डर केस चर्चा में बना हुआ है. हुआ यह कि दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में गुरुवार रात को मोटरसाइकिल सवार दो हमलावरों ने एक जिम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम नादिर शाह है. जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि जिस वक्त नादिर शाह पर हमला किया गया था, एक लड़की उनकी मर्सिडीज कार में बैठी हुई थी. पुलिस के मुताबिक नादिर शाह पर लूटपाट और हत्या के प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 में साझेदारी में जिम चलाता था.

वो मिस्ट्री गर्ल आखिर कौन

असल में नादिर शाह मर्डर केस में सबसे बड़ा सवाल यह भी है कि वो मिस्ट्री गर्ल आखिर कौन थी. इसका भी खुलासा जल्दहोगा क्योंकि पुलिस जल्द ही इस मिस्ट्री गर्ल से पूछताछ करने वाली है. उधर अधिकारियों ने बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा इन चारों पर हमलावरों को साजोसामान मुहैया कराने का शक है. 

कौन हैं मृतक नादिर शाह?

जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा के गुर्गों के शामिल होने का संदेह है. मृतक की पहचान नादिर शाह के रूप में हुई है जिसपर लूटपाट और हत्या के प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. शाह ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 में साझेदारी में जिम चलाता था. शाह का दुबई में भी कारोबार था और बताया जाता है कि उसकी दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारियों से जान-पहचान थी. उसके परिवार में मां और दो भाई हैं. शाह के पिता अफगानिस्तान के मूल निवासी थे और कई साल पहले दिल्ली आकर बस गए थे. 

घटना के समय दिल्ली पुलिस की एक आतंकवाद निरोधक इकाई के कुछ अधिकारी भी जिम में थे जो एक मुखबिर से मिलने गए थे. पुलिस ने बताया कि शाह पर एक व्यक्ति ने गोलियां चलाईं जिसमें उसे तीन से चार गोलियां लगीं. वह अपने ‘शार्क्स जिम’ के बाहर किसी से बात कर रहा था तभी रात करीब 10 बजकर 44 मिनट पर उस पर कई गोलियां बरसाई गईं. घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें शाह को एक व्यक्ति से बात करते हुए देखा जा सकता है तभी एक हमलावर उसके पास चलकर आता है और बेहद करीब से उस पर कई गोलियां बरसाता है. 

 हमलावर अपने साथी के साथ फरार

पुलिस को संदेह है कि हमलावर का एक साथी मोटरसाइकिल से वहां उसका इंतजार कर रहा था और घटना के बाद हमलावर अपने साथी के साथ फरार हो गया. घटना के कुछ ही देर बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम पर बने एक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कथित वीडियो पोस्ट कर शाह पर हमले की जिम्मेदारी ली गई. पोस्ट में लिखा है कि जेल में बंद समीर बाबा ने हमले का निर्देश दिया था क्योंकि शाह उनके कारोबार में परेशानी खड़ी कर रहा था. जो भी हमारे विरोधियों की मदद करेगा और हमारे सामने परेशानी खड़ा करेगा, उसे इसी तरह गोली मार दी जाएगी. पोस्ट में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी रोहित गोदारा, गोल्डी बराड़, गोगी गिरोह और काला राणा गिरोह के नाम का जिक्र है. 

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अंकित चौहान ने बताया कि ग्रेटर कैलाश 1 में गोलीबारी होने की सूचना मिली थी. उन्होंने बताया कि घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिसकर्मी जब घटनास्थल पहुंचे तो वहां उन्होंने पिस्तौल की कुछ गोलियां और खाली खोखे देखे. पुलिस ने बताया कि पूछताछ पर पता चला कि चित्तरंजन पार्क (सीआर) निवासी नादिर शाह (35) गोली लगने से घायल हुआ है. हमलावर दोपहिया वाहन पर आए थे और वे शाह पर गोलियां बरसाने के बाद वहां से फरार हो गए. शाह के दोस्त उसे तुरंत अस्पताल ले गए लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.’

मामले में चार लोग गिरफ्तार

वहीं गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ निवासी नितलेश तिवारी, विशाल वर्मा और आकाश यादव तथा हरियाणा के सोनीपत निवासी नवीन बालियान के रूप में हुई है. इनके पास से दो पिस्तौल और आठ कारतूस जब्त किये गये हैं. अधिकारी ने कहा कि दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की गई है लेकिन मुख्य हमलावर अभी फरार है. agency input

Trending news