UPSC CSE 2022: आयोग ने जारी किया Interview का शेड्यूल, जल्द जारी होगा e-Summon Letter
Advertisement

UPSC CSE 2022: आयोग ने जारी किया Interview का शेड्यूल, जल्द जारी होगा e-Summon Letter

UPSC CSE 2022 Interview Schedule: इंटरव्यू दो शिफ्टों में आयोजित किया जाएगा. पहली शिफ्ट में इंटरव्यू का आयोजन सुबह 9 बजे और दूसरी शिफ्ट इंटरव्यू का आयोजन दोपहर 1 बजे से किया जाएगा.   

UPSC CSE 2022: आयोग ने जारी किया Interview का शेड्यूल, जल्द जारी होगा e-Summon Letter

UPSC CSE 2022 Interview Schedule: यूपीएससी सीएसई इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया गया है. जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक, इंटरव्यू का आयोजन 30 जनवरी, 2023 से 10 मार्च, 2023 तक किया जाएगा. इंटरव्यू दो शिफ्टों में आयोजित किया जाएगा. पहली शिफ्ट में इंटरव्यू का आयोजन सुबह 9 बजे और दूसरी शिफ्ट इंटरव्यू का आयोजन दोपहर 1 बजे से किया जाएगा. बता दें कि इंटरव्यू राउंड के लिए कुल 1026 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है.

जल्द जारी होगा e-Summon Letter
आयोग ने ऑफिशियल नोटिफिकेशन में कहा है, "इन 1026 उम्मीदवारों के पर्सनेलिटी टेस्ट (Interview) के ई-समन पत्र (e-Summon Letters) जल्द ही उपलब्ध कराए जाएंगे. जिन्हें आयोग की वेबसाइट www.upsc.gov.in और www.upsconline.in से डाउनलोड किया जा सकेगा.

इसके अलावा बता दें कि उम्मीदवारों को सूचित किए गए पर्सनेलिटी टेस्ट (Interview) की तारीख और समय में बदलाव के लिए किसी भी अनुरोध पर आमतौर पर विचार नहीं किया जाएगा.

UPSC CSE 2022 Interview Schedule: जानें कैसे डाउनलोड करें इंटरव्यू शेड्यूल
1. सबसे पहले UPSC की ऑफिशियल वेबसाइट upsc.gov.in पर जाएं.
2. इसके बाद होम पेज पर दिए गए उस लिंक पर क्लिक करें, जिस पर लिखा हो "Interview Schedule: Civil Services (Mains) Examination, 2022"
3. अब आपकी स्क्रीन पर UPSC CSE 2022 Interview Schedule का पीडीएफ डॉक्यूमेंट ओपन हो जाएगा.
4. इसके बाद आप अपने इंटरव्यू का शेड्यूल चेक कर उसे डाउनलोड कर लें.

Trending news