यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह में जबर्दस्त मुकाबला सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
Advertisement

यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह में जबर्दस्त मुकाबला सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह इस गाने में फिल्म के खलनायकों के सामने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों अभिनेत्रियों की मादकता भरी अदा और गाने के बोल दर्शकों को इतना पसंद आया कि लोगों ने इस गाने के वीडियो को रिकॉर्ड बार देख लिया है. 

भोजपुरी गाना 'सौतनिया के चक्कर में' आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने मचाया गदर.

Patna: भोजपुरी सिनेमा की दो सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अगर किसी एक गाने के वीडियो में एक साथ दिख जाए तो यह उसकी सफलता की गारंटी बन जाता है. ऐसा ही एक वीडियो फिल्म 'मोकामा 0 किमी' का है, जिस गाने के वीडियो में  यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे और हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह दोनों एक साथ नजर आ रही हैं. इस भोजपुरी गाने के वीडियो को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि इसका व्यूज 10 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. 

यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का नाम भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार है. आम्रपाली को यूट्यूब क्वीन इसलिए कहा जाता है, क्योंकि उनके वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं. इन दिनों उनका एक और वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. भोजपुरी गाना 'सौतनिया के चक्कर में' देखते ही देखते ये भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

आम्रपाली दुबे का यह वीडियो 2016 में आई उनकी भोजपुरी सुपरहिट फिल्म 'मोकामा 0 किलोमीटर' के गाने का है, जिसमें वह भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह के साथ जबर्दस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. अंजना सिंह और आम्रपाली दुबे की इस सुपरहिट फिल्म 'मोकामा 0 किमी' में इनके अलावा  दिनेश लाल यादव निरहुआ, सुशील सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर और प्रकाश जैस ने मुख्य भूमिका निभाई है.

आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह इस गाने में फिल्म के खलनायकों के सामने ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. गाने के वीडियो में दोनों अभिनेत्रियों की मादकता भरी अदा और गाने के बोल दर्शकों को इतना पसंद आया कि लोगों ने इस गाने के वीडियो को रिकॉर्ड बार देख लिया है. इस भोजपुरी गाने 'सौतनिया के चक्कर में' ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. वैसे तो आए दिन भोजपुरी गानों के पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन जैसे ही होली का त्योहार बेहद करीब है भोजपुरी गानों की डिमांड और बढ़ जाती है. यह गाना भी अब लोगों को एक बार फिर काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें- निधि झा ने गुस्से में चिंटू पांडे का झटका हाथ, कहा काहे का प्यार 'ना लाली ना पाउडर' दिलाते हैं

इस गाने को कल्पना और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. इस गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक राजेश रजनीश ने तैयार किया है. बता दें कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 105,508,973  बार देखा जा चुका है और 149K से अधिक लाइक्स और कमेंट्स भी मिल चुके हैं.  

Trending news