आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का धमाकेदार डांस, 'सौतिनिया के चक्कर में' गाना हुआ फिर वायरल
Advertisement
trendingNow12010422

आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का धमाकेदार डांस, 'सौतिनिया के चक्कर में' गाना हुआ फिर वायरल

Aamrapali Dubey and Anjana Singh Bhojpuri Song: आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह भोजपुरी गाने 'सौतिनिया के चक्कर में' में बेहद ही खूबसूरत लग रही है. दोनों ने इस गाने में लहंगा चोली के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी हुई हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की दोनों सुपरस्टार इस गाने में अपने डांस से फैन्स को दीवाना बना रही हैं.

आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के कातिलाना एक्सप्रेशन लूटी महफिल

Aamrapali Dubey Sautiniya Ke Chakkar Mein Song: इन दिनों कुछ पुराने भोजपुरी गाने यूट्यूब पर फिर से धमाल मचा रहे हैं. आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ', मोनालिसा, पवन सिंह, अंजना सिंह, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और कई अन्य भोजपुरी सुपरस्टार्स के पुराने गानों को फैन्स खूब देख रहे हैं. इस बीच आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का एक पुराना गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

इस गाने का टाइटल है- 'सौतिनिया के चक्कर में' . इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के शानदार डांस मूव्स और कातिलाना एक्सप्रेशन इस गाने को फिर से पॉपुलर कर रहे हैं. इस गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह लहंगा-चोली पहने हुए देसी अंदाज में ठुमके लगा रही हैं.

कल्पना और इंदु सोनाली ने गाया है गाना
पॉपुलर भोजपुरी गाने 'सौतिनिया के चक्कर में' को कल्पना और इंदु सोनाली ने गाया है. गीत को लिखने का श्रेय श्याम देहाती को जाता है जबकि गीत को संगीतबद्ध किया है- राजेश रजनीश ने. 2017 में सुपरहिट हुए इस गाने को अबतक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का डांस इतना जबरदस्त है कि इतने सालों बाद भी इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं. यह गाना जितना अपनी रिलीज के वक्त पॉपुलर था, उतना ही आज भी बना हुआ है.

फिल्म 'मोकामा 0 किलोमीटर' का है गाना 
'सौतिनिया के चक्कर में'  गाना भोजपुरी फिल्म 'मोकामा 0 किलोमीटर' का है. संतोष मिश्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ, अवधेश मिश्रा, कुणाल सिंह, बृजेश त्रिपाठी जैसे कलाकार हैं.

क्या है फिल्म की कहानी
यह एक भोजपुरी रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है. फिल्म में निरहुआ लोगों को बचाते हैं और प्रतिद्वंद्वी मोकामा के गुंडों से लड़ते हैं. फिल्म का निर्माण सुजीत तिवारी ने किया था और इसका संगीत राजेश-रजनीश ने तैयार किया था.

Trending news