आम्रपाली दुबे और निरहुआ के 4 मिनट 7 सेकेंड के इस रोमांस को देख फैंस हुए दीवाने
Advertisement
trendingNow11147183

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के 4 मिनट 7 सेकेंड के इस रोमांस को देख फैंस हुए दीवाने

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तनी' का एक भोजपुरी गाना 'उड़ जईबु ए मैना' इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. 

'निरहुआ हिंदुस्तनी' के भोजपुरी गाने 'उड़ जईबु ए मैना'फैंस के बीच छाया.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी की बात की जाए तो इनकी जोड़ी पिछले कई सालों से भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. निरहुआ की बात करे तो ये अबतक भोजपुरी के हर एक्ट्रेस के साथ फिल्में कर चुके हैं, लेकिन आम्रपाली दुबे के साथ इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस से लेकर भोजपुरिया फैंस के दिलों पर धमाल मचा चुके हैं. इसी कड़ी में इन दोनों का भोजपुरी गाना 'उड़ जईबु ए मैना' एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है.

इस जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता है. दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के पुराने गानों के वीडियो भी यूट्यूब पर लगातार वायरल होते रहते हैं. इसी कड़ी में इन दोनों जोड़ी का भोजपुरी गाना 'उड़ जईबु ए मैना' फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है.

ऐसे ही भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तनी' का एक भोजपुरी गाना 'उड़ जईबु ए मैना' इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तनी' के इस भोजपुरी गाने 'उड़ जईबु ए मैना' का वीडियो काफी रोमांटिक है. इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. इस गाने के वीडियो को दर्शक यूट्यूब पर खूब सर्च कर रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तनी' में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा प्रवेश लाल यादव, शुभी शर्मा, संजय पांडे, मनोज टाइगर सरीखे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो गई थी. फिल्म के इस गाने ने तब भी जमकर सुर्खियां बटोरी थी. इस गाने के वीडियो में  निरहुआ, आम्रपाली दुबे के साथ तो वहीं शुभी शर्मा और प्रवेश लाल यादव भी साथ डांस करते नज़र आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- नवरात्रि पर अनु दुबे और डिंपल सिंह का भोजपुरी देवी गीत मचा रहा हंगामा

'निरहुआ हिंदुस्तनी' के इस भोजपुरी गाने 'उड़ जईबु ए मैना' को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने को 99,491,245  से ज्यादा व्यूज मिले हैं, वहीं इस गाने के वीडियो को 166K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' का है. इस गाने को भोजपुरी गायक आलोक कुमार और कल्पना पटोवारी ने मिलकर गाया है. इस गाने के प्यारेलाल यादव ने लिखा है, जबकि राजेश-रजनीश ने म्यूजिक दिया है. इस गाने को यू-ट्यूब चैनल निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज किया गया था.

Trending news