अरविंद अकेला कल्लू का बवाल बढता जा रहा, भोजपुरी गाना 'चंदा देदा Phone Pay' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO
X

अरविंद अकेला कल्लू का बवाल बढता जा रहा, भोजपुरी गाना 'चंदा देदा Phone Pay' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gaana) ‘चंदा देदा Phone Pay’ के वीडियो को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है.

 अरविंद अकेला कल्लू का बवाल बढता जा रहा, भोजपुरी गाना 'चंदा देदा Phone Pay' रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

Patna: भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के अंदाज जितना निराला है, उतना ही अपने गायिकी के लिए जाने जाते हैं. कल्लू (Kallu) का हर गाना यूट्यूब (Youtube) पर धमाका लेकर आता है. उनके हर गाने बंपरहिट साबित होते हैं. उनका यहीं अंदाज भोजपुरिया फैंस को खूब पसंद आता है. अरविंद अकेला कल्लू  डिमांड के हिसाब से मार्केट में उतरते हैं और आते ही गदर मचा जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- चंदन चंचल का Bhojpuri Song ‘लेमिनेशन करा के’ रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें Video

भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) के सभी गाने इन दिनों खूब धमाके पे धमाका से खलबली मचा रहे हैं. उनके रिलीज हुए सभी गाने हिट हो चुके हैं. ऐसे में अब एक्टर का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘चंदा देदा Phone Pay’ (Chanda Deda Phone Pay) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है और ये भी धमाका कर रहा है.

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gaana) ‘चंदा देदा Phone Pay’ के वीडियो को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. गाने को रिलीज किए जाने के कुछ ही देर में 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है. इतना ही नहीं इसे करीब 50 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने के वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो की बात की जाए तो गाना ‘चंदा देदा Phone Pay’ को अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज ने गाया है. इसके लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक प्रियांशू सिंह ने दिया है. इस सॉन्ग के वीडियो डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

यह भी पढ़ें- प्रमोद प्रेमी यादव के Bhojpuri Song ‘कलुआ खातिर हलुआ चढ़ावतानी’ की धूम, मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स, देखिए Video

 अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना 'ब्लाउज के बटन' (Blouse Ke Batan) रिलीज हुआ है जो रिलीज होते ही वायरल हो गया है. गाने को लोग खूब देख रहे हैं. गाना मस्ती से भरा है और बिल्कुल कल्लू की स्टाइल के अनुरूप है. ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. गाने को रिलीज होते ही लाखों व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को अब तक 32 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

अरविंद अकेला कल्लू के इस बवाल गाने को लिखा है अजय बच्चन ने और इसका म्यूजिक तैयार किया है प्रियांशु सिंह ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर आर्यन देव हैं और इसके एडिटर हैं शुभम बाबू. कल्लू के इस गाने को बेहद खास तरीके से शूट किया गया है. गाने को मिल रहे लगातार रिस्पॉन्स से लग रहा है कि ये गाना जल्द ही एक मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लेगा.

Trending news