पवन सिंह ने अक्षरा सिंह संग खेली होली, रंग लगाते हुए कहा 'हमहूं सयान बानी तुहु सयान'
Advertisement

पवन सिंह ने अक्षरा सिंह संग खेली होली, रंग लगाते हुए कहा 'हमहूं सयान बानी तुहु सयान'

Pawan Singh Ke Holi Gana: भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और उनके साथ सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली अभिनेत्री सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अक्षरा सिंह का एक होली गाना दर्शकों की पसंद बन गया है. वैसे भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह का कोई भी गाना यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. 

पवन सिंह ने अक्षरा सिंह संग खेली होली, रंग लगते हुए कहा 'हमहूं सयान बानी तुहु सयान'

Patna: होली का त्यौहार करीब आ रहा है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के गानों के बिना इस त्यौहार का मजा अधूरा है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और उनके साथ सबसे ज्यादा पसंद की जानेवाली अभिनेत्री सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अक्षरा सिंह का एक होली गाना दर्शकों की पसंद बन गया है. वैसे भी अक्षरा सिंह और पवन सिंह का कोई भी गाना यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. इसकी सबसे बड़ी वजह दोनों की इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. ऐसे में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी होली गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है और इसने 19 मिलियन का व्यूज हासिल कर लिया है.   

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के एलबम 'हीरो के होली' का एक सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'हमहूं सयान बानी तुहु सयान' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. अक्षरा और पवन सिंह के गानों के बिना ऐसे भी होली अधूरी लगती है. ऐसे में इस जोड़ी के इस गाने ने यूट्यूब का माहौल रंग कर दिया है. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी होली के रंग में सराबोर हो जाएंगे. इस गाने के वीडियो में हमेशा की तरह पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांस कातिलाना है. इस गाने के वीडियो में दोनों को रंगों से सराबोर होकर एक दूसरे के साथ मस्ती करते आप देख सकते हैं.  

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के एलबम 'हीरो के होली' का एक सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'हमहूं सयान बानी तुहु सयान' गाने को अपनी आवाज से अक्षरा सिंह और पवन सिंह दोनों ने सजाया है. इस जोड़ी ने अब एक साथ काम करना बंद कर दिया है. फिर भी दर्शक इनके पुराने गानों के खूब सर्च करते रहते हैं. इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को दीपक सिंह और अक्षरा सिंह ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- MMS कांड से चर्चा में आई त्रिशाकर मधु ने बताया 'कोई बात नहीं करता मुझसे, लोगों ने पूछा सच में ऐसा है क्या

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के एलबम 'हीरो के होली' का एक सुपरहिट भोजपुरी होली गाना 'हमहूं सयान बानी तुहु सयान' गाने के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस वीडियो ने कमाल कर रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 19,271,571 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इस गाने के वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news