close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पवन सिंह और कल्लू के बाद खुशबू उत्तम ने बनाया BJP के लिए एक भोजपुरी गाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभी चुनाव 2019 में बंपर जीत हासिल की है और इसी मौके पर खुशबू ने पीएम मोदी के लिए भोजपुरी में एक दमदार गाना बना डाला है.

VIDEO: पवन सिंह और कल्लू के बाद खुशबू उत्तम ने बनाया BJP के लिए एक भोजपुरी गाना
25 मई को रिलीज किया गया वीडियो (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: यूं तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मौजूदा दौर में पवन सिंह, कल्पना, खेसारीलाल यादव, दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ आदि के गानों का बोलबाला है, लेकिन इन सब के बीच एक बिल्कुल नई सिंगर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस सिंगर का नाम खुशबू उत्तम है और इन दिनों इस सिंगर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

25 मई को रिलीज किया गया वीडियो
बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लोकसभी चुनाव 2019 में बंपर जीत हासिल की है और इसी मौके पर खुशबू ने पीएम मोदी के लिए भोजपुरी में एक दमदार गाना बना डाला है. इस गाने के बोल 'ले फोटो ले' हैं. खूशबू द्वारा 25 मई को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 142,736 बार देखा जा चुका है. गाने के बोल इतने दमदार हैं कि यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. 

बता दें, इससे पहले पीएम मोदी के लिए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अरविंद अकेला कल्लू ने भी एक वीडियो बनाया था, जो अब तक इंटरनेट पर हंगामा मचाए हुए है. इंटरनेट पर हिंदी फिल्मों की तरह अब भोजपुरी फिल्मों के भी गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें