आम्रपाली दुबे ने मस्त अदा दिखाकर कहा 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी', मचा हंगामा
Advertisement

आम्रपाली दुबे ने मस्त अदा दिखाकर कहा 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी', मचा हंगामा

Dinesh Lal Yadav Aamrapali Dubey Bhojpuri Item Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों ने पर्दे पर जिस जोड़ी को सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ी के रूप में चुना है वह है दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey).

आम्रपाली दुबे ने मस्त अदा दिखाकर कहा 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी', मचा हंगामा

Patna: Dinesh Lal Yadav Aamrapali Dubey Bhojpuri Item Song: भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों ने पर्दे पर जिस जोड़ी को सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ी के रूप में चुना है वह है दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey). ये दोनों जिस भी वीडियो में एक साथ होते हैं वह वीडियो यूट्यूब पर सफलता के झंडे गाड़ता ही हैं. इन वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. 

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर सबसे ज्यादा फिल्में एक साथ करने वाली इस जोड़ी की फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी  3' का एक गाना 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' इन दिनों फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. यह गाना इस फिल्म का आइटम सॉन्ग है. जिसके वीडियो में आम्रपाली दुबे अपनी कातिलाना अदा से बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. जबकि इस वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ सुभी शर्मा भी नजर आ रही हैं. फिल्म के इस गाने को अपनी आवाज से कल्पना (Kalpana) ने सजाया है. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म का यह गाना 'चिकन बिरयानी चंपा की जवानी' ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. गाने का वीडियो बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है, जिसने इसमें चार चांद लगा दिया है. फिल्म के इस आइटम सॉन्ग के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है. इस फिल्म को मंजूल ठाकुर ने डायरेक्ट किया है. जबकि इसके प्रोड्यूसर प्रवेश लाल यादव हैं.  

ये भी पढ़ें- अब भोजपुरी में रिलीज हुआ 'चाँद वाला मुखड़ा', VIDEO मचा रहा बवाल

इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा सुभी शर्मा, संजय पांडे, किरण यादव, समर्थ चतुर्वेदी, आशीष शेंद्रे ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म के इस गाने को SRK MUSIC के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जहां इस गाने को 26,579,088 से ज्यादा व्यूज और 70 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news