निरहुआ और आम्रपाली दुबे का झन्नाटेदार रोमांस वाला गाना 'कटोरे कटोरे' मचा रहा बवाल
Advertisement
trendingNow11090228

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का झन्नाटेदार रोमांस वाला गाना 'कटोरे कटोरे' मचा रहा बवाल

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस सुपर रोमांटिक गाने 'कटोरे-कटोरे' के वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का झन्नाटेदार रोमांस वाला गाना 'कटोरे कटोरे' मचा रहा बवाल

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे की सुपर रोमांटिक और हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. दिनेश लाल यादव ने जहां अपनी गायकी और अभिनय से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है, वहीं सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस आम्रपाली दुबे ने अपने जलवे से लोगों के दिलों पर जमकर राज किया है. इन दोनों की फिल्मों और गानों का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं. इन दोनों की जोड़ी ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रखे हैं. 

ऐसे में भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की बात एक साथ ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की रोमांटिक जोड़ी यूट्यूब पर एक गाने के जरिए धमाल मचा रही है. निरहुआ और आम्रपाली का यह सुपर रोमांटिक गाना 'कटोरे-कटोरे' तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को आप वेब म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां अबतक इस गाने को 36,425,302 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस गाने इसके साथ ही 73 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं.

दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के इस सुपर रोमांटिक गाने 'कटोरे-कटोरे' के वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. गाने में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ के बीच सुपर रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है ,जो इस गाने को और भी शानदार बना रहा है. गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है.  आपको बता दें कि यह गाना दोनों की सुपरहिट फिल्म 'सिपाही' का है, जिसने धमाल मचा रखा है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा के वह सदाबहार गाने जिनकी कल्पना 'स्वर कोकिला' लता मंगेशकर की आवाज के बिना थी अधूरी

सुपरहिट फिल्म 'सिपाही' में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के इस गाने 'कटोरे कटोरे' के बोल प्रमोद शकुंतलम ने लिखे हैं और संगीत ओम झा ने दिया है.  इस फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली, सुशील सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर, अयाज खान ने मुख्य भूमिका निभाई है.  इस फिल्म के निर्माता शिव नारायण बी सिंह हैं, जबकि इसका निर्देशन प्रोमांशु सिंह ने किया है. इस फिल्म की कहानी मनोज टाइगर ने लिखी है. फिल्म का यह गाना 'कटोरे कटोरे' एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Trending news