क्या निरहुआ और आम्रपाली की हो चुकी है शादी? एक्टर ने सरेआम बताया 'अर्धांगिनी'; पुराना Video हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12341052

क्या निरहुआ और आम्रपाली की हो चुकी है शादी? एक्टर ने सरेआम बताया 'अर्धांगिनी'; पुराना Video हुआ वायरल

Nirahua-Amrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भी है. जिन्होंने दर्जनों फिल्मों में साथ काम किया है. इसी बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें निरहुआ, आम्रपाली को अपनी ‘अर्धांगिनी’ बता रहे हैं. वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया. 

Nirahua Secretly Married With Amrapali Dubey

Nirahua Secretly Married With Amrapali Dubey: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई बेस्ट जोड़ी है, जिनको फैंस बड़े पर्दे पर साथ देखना पसंद करते हैं. उन्हीं में से एक जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे की भी है. जिन्होंने कई फिल्मों में साथ काम किया है और दोनों की जोड़ी का बड़े पर्दे से लेकर असल जिंदगी में भी बेहद पसंद किया जाता है. बताया जाता है कि दोनों असल जिंदगी में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इसी बीच दोनों का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो पुराना है जब निरहुआ और आम्रपाली जगद्गुरु रामभद्राचार्य का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. जहां भोजपुरी स्टान ने ये माना किया को आम्रपाली उनकी ‘अर्धांगिनी’ हैं. वीडियो उनको ये साफ कहते सुना जा सकता है कि ये अब अर्धांगिनी बन चुकी हैं. खबरों की माने तो निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं और दो बच्चों के पिता भी हैं, जिन्होंने अब आम्रपाली से गुपचुप दूसरी शादी कर ली है. इस वीडियो ने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया. हालांकि, दोनों के डेटिंग की खबरें आम थी. 

निरहुआ ने आम्रपाली से कर ली गुपचुप शादी!

निरहुआ और आम्रपाली का ये वीडियो 22 जनवरी,अयोध्या में राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के दिन का बताया जा रहा है, जिसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के ये दोनों सितारे साथ पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने जगद्गुरु रामभद्राचार्य से भी मुलाकात की. उनसे बातों ही बातों में निरहुआ ने आम्रपाली से अपनी शादी की पोल खोल दी और उनको अपनी ‘अर्धांगिनी’ बताया. वीडियो में निरहुआ रामभद्राचार्य के पैरों के पास बैठे नजर आ रहे हैं जहां उनके दूसरी तरफ आम्रपाली बैठी नजर आ रही हैं. 

मंदिर में साहिबा शेख, उस डर ने बना दिया रानी चटर्जी, जानें क्यों बदला भोजपुरी एक्ट्रेस ने नाम

रामभद्राचार्य की सामने मानी शादी की बात 

रामभद्राचार्य, निरहुआ को गले लगाते हुए कहते हैं, ‘ये इतना बदमाश है’. इसके बाद वो पास में बैठीं आम्रपाली की तरफ इशारा करते हुए कहते पूछते हैं, ‘ये तुम्हारी बहन है?’ इस पर आम्रपाली अपना मुंह छिपाकर हंसने लगती हैं. रामभद्राचार्य के सवाल के जवाब में निरहुआ बताते हैं, ‘वो अब अर्धांगिनी बन गई हैं. सिस्टर कहां रहीं’. रामभद्राचार्य कहते हैं, ‘ऐसा क्यों किया तुमने गड़बड़ हो गई क्या? ये तो कह रहा है कि अर्धांगिनी बन गई’. इस पर निरहुआ कहते हैं, ‘गुरुजी से झूठ नहीं बोलना चाहिए’.

देखते ही देखते वायरल हुआ वीडियो

हालांकि, आम्रपाली दुबे ने निरहुआ की किसी भी बात का जवाब नहीं दिया, लेकिन उन्होंने शादी वाली बात को भी खारिज नहीं किया. आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके साथ निरहुआ लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया था. दोनों अब तक 30 से ज्यादा फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं और काफी लंबे समय से ही दोनों के डेटिंग की खबरें सामने आ रही थीं.

Trending news