दिनेश लाल से बोलीं Akshara Singh बलम जी 'गाड़ी लोड हो गईल', मचा हंगामा
Advertisement

दिनेश लाल से बोलीं Akshara Singh बलम जी 'गाड़ी लोड हो गईल', मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirhua) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. दिनेश लाल यादव के गाने या फिल्मों को देखनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं.

दिनेश लाल से बोलीं Akshara Singh बलम जी 'गाड़ी लोड हो गईल', मचा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में अपने अभिनय और गायकी के दम पर सुपरस्टार बन चुके दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirhua) को चाहनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. दिनेश लाल यादव के गाने या फिल्मों को देखनेवाले बड़ी संख्या में लोग हैं. वहीं भोजपुरी के मेगा स्टार पवन सिंह ( Pawan Singh) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) की आवाज ने भी करोड़ों भोजपुरी भाषी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. इसके साथ ही भोजपुरी सिनेमा की हॉटनेस का तड़का और विवादों में घिरी रहनेवाली अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को पसंद करनेवालों की तादाद भी बहुत बड़ी है. ऐसे में पवन सिंह और  इंदू सोनाली की आवाज और दिनेश लाल और अक्षरा सिंह की अदाकारी एक वीडियो में हो तो कहना ही क्या, यह भोजपुरी दर्शकों के लिए बोनस से कम कुछ भी नहीं है. 

भोजपुरी के दर्शकों के लिए Wave music के यूट्यूब चैनल पर फिल्म दिलेर (Diler) का एक गाना  'गाड़ी लोड हो गईल' (Gadi Load Ho Gail) रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था. इस गाने को प्रियंका सिंह ( Priyanka Singh) और पवन सिंह (Pawan singh) ने गाया है. इस फिल्म में Dinesh Lal Yadav “ Nirhua”, Akshara Singh मुख्य भूमिका में हैं. इस गाने को अभी तक रिलीज के बाद से 6,808,978 से ज्यादा लोगों ने देखा है, वहीं इसको 12K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirhua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) स्टारर फिल्म  दिलेर (Diler) को   Dr. Sunil Kumar ने प्रोड्यूस किया है. जबकि इसको डायरेक्ट Subbarao Goswami ने किया है. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh से मोनालिसा ने कहा टांग के रख देब 'Jawani Sikahar Par', सुन घबरा गए पवन

फिल्म दिलेर (Diler) के इस गीत  'गाड़ी लोड हो गईल' (Gadi Load Ho Gail) के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत Vijay Laxmi International ने दिया है. फिल्म के इस गाने में  Akshara singh की अदाएं और दिनेश लाल यादव के साथ उनका रोमांस आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. फिल्म का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news