खेसारी लाल ने जब गाने में लगाया कॉमेडी का तड़का, गाना बन गया रोमांस से भरपूर
Advertisement

खेसारी लाल ने जब गाने में लगाया कॉमेडी का तड़का, गाना बन गया रोमांस से भरपूर

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का रोमांटिक भोजपुरी गाना 'सखी सलाई रिंच से खोलेला' धूम मचा रहा है. खेसारी लाल की गिनती भोजपुरी फिल्म में कॉमेडी किंग के तौर पर की जाती है. 

गाना 'सखी सलाई रिंच से खोलेला' में खेसारी लाल और अक्षरा ने मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के कॉमेडी किंग और सुपरस्टार का दर्जा किसी को मिला है तो वो है खेसारी लाल. खेसारी लाल की दिवानगी फैंस के बीच ऐसी है कि इनके गाने पुराने हो या फिर नये सोशल मीडिया पर गदर मचा ही देता है. इनके गाने करोड़ों व्यूज लाते हैं. इनके गाने में जब कॉमेडी का तड़का लगता है तो इसकी महक सोशल मीडिया को लग जाती है. 

इसी कड़ी में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का रोमांटिक भोजपुरी गाना 'सखी सलाई रिंच से खोलेला' धूम मचा रहा है. खेसारी लाल की गिनती भोजपुरी फिल्म में कॉमेडी किंग के तौर पर की जाती है. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस है. गाने में अक्षरा सिंह जबरदस्त डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. खेसारी लाल यादव गाने में अक्षरा सिंह के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

इस गाने को अब तक यूट्यूब पर 8 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है. इस सॉन्ग को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी फिल्म के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में अक्षरा और खेसारी लाल के बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 80,988,923 व्यूज आ चुके हैं.

'सखी सलाई रिंच से खोलेला' सॉन्ग को खेसारी लाल यादव ने गाया है. जबकि इसके बोल पवन पांडे ने लिखे हैं. म्यजिक डायरेक्टर अविनाश झा हैं. यह गाना सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'साजन चले ससुराल 2' का है. 

ये भी पढ़ें- संभावना सेठ का भोजपुरी आइटम सॉन्ग 'ताजमहल बनवा दा राजा बलिया में' उड़ा रहा गर्दा

बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने लेटेस्ट फोटो और वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके चाहने वाले उनकी फिल्में और सॉन्ग रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के गाने यूट्यूब पर काफी पसंद किए जाते हैं.

Trending news