भोजपुरी सिनेमा के बब्बर शेर khesari Lal का गाना 'दुपट्टा कतल करे' Video वायरल
Advertisement

भोजपुरी सिनेमा के बब्बर शेर khesari Lal का गाना 'दुपट्टा कतल करे' Video वायरल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का नया गाना दुपट्टा कतल करे (dupatta katal kare) हाल ही में रिलीज हुआ है और जबरदस्‍त धूम मचा रहा है.

सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का नया गाना दुपट्टा कतल करे Viral.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav) का नया गाना दुपट्टा कतल करे (dupatta katal kare) हाल ही में रिलीज हुआ है और जबरदस्‍त धूम मचा रहा है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ खूबसूरत अदाकारा मोहिनी वार्ष्‍णेय (Mohini Varshney) नजर आ रही हैं. मोहिनी की अदाएं इतनी कात‍िल नजर आ रही हैं कि खेसारी घायल हो गए हैं. सूट पहने मोहिनी बेहद प्‍यारी नजर आ रही हैं. गाने के बोल श्‍याम - आजाद ने लिखे हैं जबकि म्‍यूजिक रवि राज देवा ने दिया है. गाने को बेहद खूबसूरती के साथ फ‍िल्‍माया गया है. इस गाने के रिलीज के बाद  अब तक 1 करोड़ से ज्यादा के व्‍यूज मिल चुके हैं. यहां देखें खेसारी का बवाल अंदाज- 

बता दें कि  भोजपुरी में खेसारी के साथ काम करने से पहले मोहिनी वार्ष्‍णेय ने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के सेड सॉन्ग ‘राहत’ (Rahat) में काम किया था. इस गाने को रौनक राउत और मोहिनी वर्सनी पर फिल्माया गया है. इस वीडियो सॉन्ग को  23 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसे अभी तक 26 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिला था.

ये भी पढ़ें- अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मंजेश साहनी के गाने 'चौधरी जी' ने मचाया धमाल, तेजी से वायरल

एक्ट्रेस के भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘दुपट्टा कतल करे’ को भी लोगों से जबरदस्त रिस्पांस रहा है. इसमें खेसारी और मोहिनी के बीच की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई थी. ये वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचाते हुए तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

 

Trending news