शादी के बाद बदल गई Khesari Lal Yadav की प्रेमिका, रंग लगाने को गए तो हुई जमकर पिटाई
Advertisement

शादी के बाद बदल गई Khesari Lal Yadav की प्रेमिका, रंग लगाने को गए तो हुई जमकर पिटाई

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आपके सामने हाजिर हैं एक और म्यूजिक वीडियो (Khesari Lal Yadav Music Video) लेकर. वैलेंटाइन वीक में खेसारी एक बार फिर लेकर आए हैं भोजपुरी होली सॉन्ग (Bhojpuri Holi Song). इस नए सॉन्ग का नाम है  'बदल गईली काजल' (Badal Gayli Kajal). जिसमें खेसारी की प्रेमिक की शादी कहीं और हो जाती है और जब वो शादी के बाद अपनी प्रेमिका को रंग लगाने पहुंचते हैं तो वो उनके साथ कैसा बर्ताव करती हैं. 

वीडियो से ली गई तस्वीर

नई दिल्ली: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपने फैंस को खुश करने का मौका नहीं छोड़ते हैं. आए दिन वो एक के बाद एक वीडियो रिलीज (Khesari Lal Yadav Music Video) कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने होली पर एक म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Holi Music Video)अपने फैंस के लिए रिलीज किया था, एक बार फिर खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) आए हैं एक और होली गीत (Bhojpuri Holi Song) के साथ. 

  1. खेसारी लाल यादव का नया गाना
  2. होली पर रंग लगाते नजर आए खेसारी लाल यादव
  3. गाने में प्रेमिका ने की खेसारी की पिटाई

खेसारी लाल का नया गाना

इस गाने का वीडियो 12 फरवरी को रिलीज किया गया है. इस गाने ने आते ही धमाल कर रहा है. बदल गईली काजल (Badal Gayli Kajal) गाने में होली का एक नया तड़का पेश किया गया है. होली पर फैंस के लिए ये गाना एक सौगात की तरह से है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के चाहने वालों को ये गाना काफी पसंद आ रहा है. वैलेंटाइन वीक में खेसारी (Khesari Lal Yadav) लगातार एक से बढ़कर एक होली के म्यूजिक वीडियो अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं और फैंस इन गानों पर अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- ऐसे पार लगी Rakhi Sawant की नैया, Bigg Boss ने दी Finale में डायरेक्ट एंट्री

यह भी पढ़ें- Bigg Boss14: Aly Goni की वजह से Rubina पर जमकर बरसी Jasmin, वायरल हुआ वीडियो

फैंस ने लुटाया प्यार

'बदल गईली काजल' (Badal Gayli Kajal) को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और अंतरा प्रियंका ने गाया है. जबकि इस गाने को अखिलेश कश्यप (Akhilesh Kashyap) ने लिखा है. इस गाने में फैंस को अनीशा पांडे (Anisha Pandey) और खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी. गाने में दिखाया गया है कि रंगों से सने खेसारी (Khesari Lal Yadav) अपनी प्रेमिका से मिलने जाते हैं और वहीं दोनों की तू तू मैं मैं होती है. जबकि गाने के लास्ट में प्रेमिका खेसारी (Khesari Lal Yadav) को पीटिती नजर आती है गाने को एक कॉमेडी के साथ रोमांस के रूप को पेश करता है. 

 

 

 

पहले भी रिलीज किया था होली वीडियो

आपको बता दें, खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने इससे पहले 'रंग बरसे भींजे चुनर चोली रंग बरसे' (Rang Barse Bhinje Chunar Choli) नाम का होली सॉन्ग रिलीज किया था. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) द्वारा गाया गया यह भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) बॉलीवुड सॉन्ग 'रंग बरसे भींगे चुनर वाली' के तर्ज पर बनाया गया है. इसका म्यूजिक भी हिन्दी गाने से मिलता जुलता है. हालांकि, इसकी लाइनें हिन्दी वाले 'रंग बरसे' गीत से अलग है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को मिला टिकट टू फिनाले, Rubina Dilaik बनीं बड़े दिल वाली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news